Categories
News

सु’शां’त के’स में एं’म्बु’लें’स ड्राइवर ने खो’ला रा’ज -:इस वजह से 14 जून को रात में भेजी गयी थी दो एम्बुलेंस….

खबरें

सु’शां’त सिंह राजपूत को 14 जून को उनके मुंबई स्थित आवास पर मृ’त पाया गया था। 14 जून को दिवंगत अभिनेता के घर पर दो एम्बुलेंस भेजी गईं, जब उनकी मृ’त्यु हो गई और उनके श’व को पो’स्ट’मॉ’र्ट’म के लिए कूपर अस्पताल, मुंबई ले जाया जाना था। 

खबरों के अ’नु’सा’र एंबुलेंस समन्वयक विशाल ने कहा कि उन्हें लोगों द्वारा प’रे’शा’न किया जा रहा है और साथ ही उन्हें कई ध’म’कि’यां भी दी जा रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि उन पर “सु’शां’त सिंह राजपूत की ह’त्या” का भी आ’रो’प लगाया गया। उन्होंने कहा, “हमारी आ’त्म’ह’त्या करने की नौ’ब’त आ गई है। लोग हमें गलियां दे रहे हैं, ये राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है। हम लोगों की मदद करते आए हैं, लेकिन अब ड’र लगता है कि किसी की म’द’द करे या नहीं।’ 

विशाल ने यह भी कहा कि यह उनकी टीम थी जो सु’शां’त के श’व को लेने के लिए एम्बुलेंस के साथ गई थी, और वह उस आदमी को नहीं जानते जिसने एक मीडिया सा’क्षा’त्का’र में दावा किया था कि उसने सु’शां’त सिंह राजपूत के श’री’र को एम्बुलेंस के अं’द’र रखा था। विशाल ने आगे कहा कि वह आदमी उनकी टीम का हि’स्सा नहीं है। पहली एम्बुलेंस के ड्राइवर, साहिल ने बताया कि सु’शां’त सिंह राजपूत के घर पर दो एम्बुलेंस क्यों भेजी गईं। उन्होंने कहा कि पह’ले एम्बुलेंस का ट्रा’ली पहिया टूट गया था, यही वजह है कि उन्हें एम्बुलेंस को बदलना पड़ा। दूसरी एम्बुलेंस अंदर आई और साहिल ने पहली वाली नि’का’ली। 

दूसरी एम्बुलेंस के ड्राइवर अक्षय ने कहा कि उन्हें पु’लि’स का फोन आया और उस जगह पर गए जहाँ एम्बुलेंस खड़ी थी। उन्होंने यह भी कहा कि पहले एम्बुलेंस का स्ट्रेचर व्हील टू’ट गया था, इसलिए दूसरी एम्बुलेंस को बुलाया गया। अक्षय ने कहा कि वह सु’शां’त सिंह राजपूत के श’व को लेने के लिए सीढ़ियों से ऊपर गए और थोड़ी देर के लिए लिविंग रूम में इंतजार किया। जब वह कमरे में पहुंचे, तो पु’लि’स मौजूद थी। अक्षय और उनके सहायक ने सुशांत सिंह राजपूत के श’व को बिस्तर से ह’टा’क’र एक रेक्सिन कवर में रखा। दिवंगत अभिनेता के श’व को कमरे से एम्बुलेंस में ले जाया गया।

उन्होंने आगे खु’ला’सा किया कि दिवंगत अभिनेता की गर्दन पर केवल एक निशान था। यह बताया गया कि संदीप सिंह ने सु’शां’त सिंह राजपूत की मृ’त्यु के दो दिन बाद एम्बुलेंस चालक को फोन किया था। जब अक्षय से संदीप सिंह के साथ उनके सं’बं’ध के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वह कौन है और भुगतान के लिए फिल्म निर्माता को बुलाया था। उन्होंने बिल की एक प्रति भी साझा की और कहा कि कुछ दिनों के बाद, उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति से भुगतान मिला। अक्षय ने आगे कहा कि पु’लि’स ने केवल संदीप सिंह को पेश किया क्योंकि वह सब कुछ संभाल रहे थे। उन्हें बताया गया कि वह (संदीप) एम्बुलेंस के बिल का भुगतान करेंगे।

अशफाक नाम का एक और शख्स, जिसे सु’शां’त सिंह राजपूत के घर पर मिस्ट्री ब्वॉय कहा जाता था, एक रेक्सिन बैग लेकर जा रहा था।

इस बीच, सीबीआई सु’शां’त सिंह राजपूत मौ’त मा’म’ले की जांच कर रही है। इस मा’म’ले में मुख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती को आज तीसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया है।