Categories
News

Breaking News -: 15 मई तक के लियें लगा सम्पूर्ण लॉकडाउन, अभी अभी सरकार ने की घोषणा……

खबरें

बीते कुछ दिनों से देश में दुबारा से कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. हालात इस कदर ख़राब हुए है कि अस्पतालों में ऑक्सीजन की किल्लत हो गयी है तो कही पर बेड्स की कमी आ गयी है और इस वजह से स्थिति काफी भयंकर हो गयी है. जिस वजह से केंद्र और राज्य सरकारें लगातार सख्ती बढ़ती जा रही है.

वही दूसरी तरफ बिहार में भी कोरोना का संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है और इसी वजह से हालातों को देखते हुए अब बिहार में भी 15 मई तक के लिए लॉकडाउन लगा दिया गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लॉकडाउन का ऐलान करते हुए कहा कि कैबिनेट के प्रस्ताव पर हमने आज लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है और इससे जुडी सभी गाइडलाइन्स जारी करने का भी आदेश दिया गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि CM नीतीश कुमार ने ट्वीट कर कहा कि ‘कल सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ चर्चा के बाद बिहार में फिलहाल 15 मई, 2021 तक लॉकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया, इसके विस्तृत मार्गनिर्देशिका एवं अन्य गतिविधियों के संबंध में आज ही आपदा प्रबंधन समूह को कार्रवाई करने हेतू निदेश दिया गया है.’ जाहिर है कि बिहार में कोरोना दिन पर दिन बेलगाम होता जा रहा है और इसी वजह से हालातों को काबू में लाने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है ताकि स्थिति को नियंत्रण में लाया जा सके.