Categories
News

कमरे में 3-3 युवकों से सं’बं’ध बना रही थी बहू, खिड़की से ससुर ने देखा तो…..देखें तस्वीर😱👇

खबरें

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक है’रान करने वाला मा’मला सामने आया है। यहां गुलरिहा इलाके के एक गांव में मंगलवार की रात एक घर में घुसे तीन युवकों को गांव वालों ने बहू के कमरे में आ’पत्तिज’नक स्थिति में प’कड़ लिया।

ससुर के शोर मचाने पर आए ग्रामीणों ने बहू के कमरे से पकड़े युवकों की पिटाई कर पु’लिस के सुपुर्द कर दिया है। युवकों के पास से चा’कू भी ब’रामद हुआ है। ससुर ने बहू के चरित्र पर सवाल उठाया है और कहा कि युवकों से उसके अ’नै’तिक सं’बंध है। पु’लिस मा’मले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, ससुर ने पु’लिस को दिए त’हरीर में लिखा है कि उनकी बहू से श्या’मदेउरवां थाना क्षेत्र के एक गांव के युवकों का अ’नैति’क सं’बंध है। आए दिन युवक रात में घर में घुस जाता है और दबं’गई दिखाता है। मंगलवार की रात में भी तीन युवक घर में घुसे हुए थे।

इसी दौरान बुजुर्ग ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने चारों तरफ से उन्हें घे’र कर प’कड़ लिया। आ’क्रो’शित ग्रा’मीणों ने युवकों की पि’टाई कर दी। मौका देख कर एक युवक चा’कू से ह’मला कर भा’गने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने उसे दौड़कर पकड़ लिया।

इस सं’बंध में चौ’की प्र’भारी भटहट वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि एक घर में तीन युवक पकड़े गए हैं, पु’लि’स मा’मले की जां’च कर का’र्रवाई करेगी।