Categories
Other

एक साथ 35 गर्लफ्रेंड से कर रहा था मौज, लेकिन एक गलती के चलते पहुंच गया जे’ल…..

खबरें

कई ऐसे मा’मले सामने आए हैं जब एक शख्स के पास दो या तीन गर्लफ्रेंड रहती हैं. लेकिन एक ऐसा मा’म’ला सामने आया है जहां एक शख्स के पास एक ही समय में 35 गर्लफ्रेंड हैं. हालांकि उसकी एक गलती उसको भारी पड़ गई और वह वह अ’रे’स्ट हो गया. दरअसल, यह मा’म’ला जापान का है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पु’लिस ने एक ही समय में 35 अलग-अलग महिलाओं के साथ रिलेशन रखने वाले श’ख्स को गि’र’फ्तार किया है. इसने सभी महिलाओं से अपना अलग-अलग जन्मदिन बताया था. इस पूरे मा’मले का खु’ला’सा भी बड़े दि’ल’चस्प तरीके से हुआ.

रि’पो’र्ट के मुता’बिक, 39 साल के इस शख्स का नाम ता’का’शी मि’या’गा’वा है. इसकी पहली गर्लफ्रेंड ने उसे गिफ्ट दिए थे. इसके बाद इसका गिफ्ट का शौक बढ़ता चला गया और गिफ्ट के चक्कर में उसने नई-नई गर्लफ्रेंड्स बनानी शुरू कर दी. कुछ ही दिनों में ये आकंड़ा 35 पहुंच गया. दिलचस्प बात ये है कि उसने किसी भी पुरा’नी ग’र्लफ्रें’ड को छोड़ दिया, वो सभी को एक साथ डेट करता रहा. रि’पो’र्ट में बताया गया कि इसके पीछे उसका म’क’सद प्यार नहीं बल्कि नए-नए गिफ्ट्स लेने का था. लेकिन यही एक गलती उस पर भारी पड़ गई.

पु’लि’स के अनुसार आरो’पी ता’का’शी मियागावा एक पा’र्ट टाइम वर्कर है जो घर-घर जाकर सामानों को बेचता है. मियागावा इन सभी महिलाओं से एक मार्केटिंग कंपनी के जरिए मिला, साथ ही उसने कई चीजों को बेचा, इससे उसको अच्छा प्रॉफिट हुआ तो उसका दूसरा प्लान शुरू हुआ. उसने इन सभी महिलाओं में से एक एक करके सबको गर्ल फ्रेंड्स बनाना शुरू कर दिया. वह उनसे गिफ्ट्स लेने लगा. सबको अपना अलग-अलग बर्थडे बताया. उसने एक 47 वर्षीय गर्लफ्रेंड को अपना बर्थ डे 22 फरवरी बताया, जबकि 40 वर्षीय दूसरी महिला को अपना बर्थ डे जुलाई में बताया. इसके अलावा एक अन्य महिला को उसने बताया कि उसका बर्थडे अप्रैल में आता है.

उसका वास्तविक बर्थडे 14 नवंबर था. लेकिन सबको अलग-अलग डे’ट बताकर उसने पार्टी की और उन महिलाओं से महंगे-महंगे गिफ्ट लिए. इसके बाद अचानक एक एक महिला को उसके धोखे का कुछ एहसास हुआ तो उसने पु’लिस के पास शि’का’यत कर दी. पु’लि’स ने जां’च शुरू की तो चौं’काने वाला खु’ला’सा हुआ. मा’मले का खु’ला’सा होते ही मि’या’गा’वा की एक-एक करके 35 ग’र्लफ्रेंड्’स सामने आईं. ज्यादातर वो सिंगल महिलाओं को नि’शा’ना बनाता था, और सबसे शादी की बात कहकर उन्हें फं’सा लेता था, फिलहाल अब वो पु’लि’स की गि’रफ्त में है. मी’डिया ने भी उसे ‘जा’पा’नी रो’मियो’ नाम दिया है.