Categories
Other

व’र्जि’नि’टी खोए बिना ऐसे लें से*स का मजा, काम आएंगे आपके ये खास 4 तरीके……👇

जरा हटके

भारत जैसे देश में व’र्जि’निटी एक बहुत बड़ी चीज़ मानी जाती है। पुरुष हो या महिला, अक्सर ये जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि उनका पार्टनर व’र्जि’न है या नहीं। वहीं, हमारे समाज में व’र्जि’नि’टी को संस्कारों से जोड़कर भी देखा जाता है। शादी से पहले भी बहुत से पुरुष महिलाओं से ये सवाल पूछ लेते हैं कि वह व’र्जि’न है या नहीं? यही कारण है कि आजकल लड़कियां व’र्जि’नि’टी खोने से डरती हैं। हालांकि, जैसे-जैसे उम्र बढ़ती चली जाती है वैसे-वैसे लोगों में यौ’न उ’त्सु’क’ता बढ़ने लगती है। ऐसे में लोग म’स्ट’रबै’श’न करने लगते हैं। व’र्जि’नि’टी के सवाल महिलाओं से ज्यादा पूछे जाते हैं। महिलाएं शादी से पहले से*स करना चाहती हैं लेकिन इसी के साथ वह यह भी चाहती हैं कि वह व’र्जि’न ही रहें। लेकिन क्या ऐसा हो सकता है ? इस सवाल का सीधा जवाब न है। लेकिन कैसा होगा जब आपको व’र्जि’नि’टी खोए बिना ही से*स का मज़ा मिल जाए। आज हम आपको इसी के बारे में बताएंगे कि आखिर आप व’र्जि’नि’टी खोए बिना भी से*स जैसा मज़ा कैसे ले सकती हैं…

कै’ट प्रै’क्टिस
कै’ट एक तरह की ऐसी प्रैक्टिस है जो कि सह सं’रे’ख’ण तकनीक के लिए बनी है। इस प्रैक्टिस के ज़रिए आपको एक अच्छा से*स मिलेगा और आपका हा’इ’मन भी नहीं टूटेगा। यानी आप व’र्जि’न ही रहेंगी। इस तरह की तकनीक में पुरुष अपना लिं’ग व’जा’इ’ना पर रगड़ते हैं, जिससे आप बहुत उ’त्ते’जि’त हो जाती हैं। बस, आपके पुरुष साथी को अपना लिं’ग आपकी यो’नि में प्रवेश नहीं कराना है। इस प्रक्रिया को करने से आपका साथी और आप दोनों ही ऑ’र्गे’ज्म तक पहुंच सकते हैं और आपकी व’र्जि’निटी भी कायम रहेगी।

ह’स्तमै’थु’न
अकेले-अकेले ह’स्तमै’थु’न करने से आप बोर भी हो सकते हैं। अगर आप अपनी व’र्जि’नि’टी का’य’म रख के से*स का भरपूर मज़ा लेना चाहती हैं, हो तो आप अपने पा’र्ट’नर के साथ एक दूसरे का ह’स्तमै’थु’न कर सकते हो। आपका पा’र्ट’नर आपकी क्लि’टो’रि’स पर जब हाथ लगाएगा तो आप ज्यादा उ’त्ते’जि’त होंगी। । ऐसा कर के आप दोनों चर’मसु’ख तक पहुंच सकते हो। इससे आपकी व’र्जि’नि’टी भी कायम रहेगी।

कपड़े उतार कर लें से*स का मज़ा
नहीं, आपको से*स नहीं करना है। बस आपको से*स जैसा आनंद लेना है। व’र्जि’नि’टी कायम रखनी है तो आपको बस ये याद रखना चाहिए कि आपकी यो’नि में आपका पा’र्ट’नर अपना लिं’ग प्रवेश नहीं कराए। इसके अलावा आप कुछ भी कर सकती हो। आप एक-दूसरे के कपड़े उतारें और बदन को चूमें। इससे आपको से*स जैसा आनंद ज़रूर आएगा।

का’ऊ ग’र्ल पो’जि’श’न
आप अपनी वर्जिनिटी को बचाते हुए काऊ गर्ल पो’जी’श’न में से*स का आनंद ले सकते हैं। इस पो’जी’श’न को आउटर कोर्स के लिए बहुत बेहतर माना जाता है। इस पो’जी’शन में आपको से*स जैसा आनंद मिलेगा। इस पो’जी’शन में आने से पहले आपको अच्छे से फो’र’प्ले करना चाहिए। इसके बाद आप अपने पा’र्ट’नर के ऊपर आ जाएं और एक-दूसरे के ज’ननां’गों को एक-दूसरे से रगड़ें। ऐसा करके आप से*स जैसा आनंद ले सकते हैं।