Categories
Other

एक्ट्रे’स सुरवी’न चाव’ला ने अपनी लाइ’फ को लेकर बता’ई ये बड़ी सच्चा’ई

बॉलीवुड एक ऐसी दुनिया है जहाँ हर दिन किसी ना किसी तरह का खुला’सा होता रहता है. बॉलीवु’ड की तमाम अभिने’त्रियों ने इस इंडस्ट्री से जुड़ी ऐसी-ऐसी स’च्चाई बताई हैं जिन्हें जानकर लोगों को यकीन कर पाना बेहद ही मुश्किल हो जायेगा. जी हाँ का’स्टिंग का’उच के साथ अभिनेत्रियों के साथ छे’ड़’खानी जैसे कई मामले सामने आये हैं.

जानकारी के लिए बता दें बॉलीवुड से ऐसे कई किस्से सुनने को मिले हैं जिनमें अभिनेत्रियों ने खुद अपने साथ घटी घ’टना’ओं का खु’लकर खु’ला’सा किया है. इसी बीच हे’ट स्टोरी जैसी शानदार फिल्मों में नजर आ चुकी सुरवीन चावला ने बताया है कि कैसे उनसे एक दो बार नहीं बल्कि कई बार प्रोडू;सर और डा’यरेक्टर ने का’स्टिं’ग काउ’च की बेहद ही अजी’बो-ग’रीब फ़रमाइश रखी.

सुरवीन चावला ने बताया कि एक डायरेक्टर ने तो उन्हें ओवरवेट कहकर उस समय रिजेक्ट कर दिया जिस समय वह महज 56 किलो की थी. सुरवीन ने दिए गये एक इंटरव्यू में बताया ‘मेरी शुरूवात काफी आसान थी, जो मैंने बालाजी के लिए दी थी. लेकिन मेरा असली स्‍ट्र’गल शुरू हुआ जब मैंने टीवी से फिल्‍मों की तरफ रुख किया.’

गौरतलब है कि आगे सुरवीन ने बताया कि मैंने सा’उथ की फिल्मों की तरफ अपना रुख किया तो उन्हें कई बार का’स्टिंग काउ’च जैसे हालातों से सामना करना पड़ा था, उन्होंने बताया ‘मुझे एक फिल्‍म रैकी के लिए एक निर्देशक के साथ जाने को कहा गया. तब उन्‍होंने मुझसे कहा, ‘मैडम, मैं आप’के श’री’र का हर इंच देखना चाहता हूं.’ यह सुनते ही मैं अपने कानों पर भरोसा नहीं कर पाई.’  सुरवीन ने बताया कि एक फिल्म मेकर ने उनकी क्ली’वेज देखने तक की मांग रख दी थी तो वहीँ दूसरा चाहता था कि वह उसे अपनी जां’घ दिखाएँ. उन्होंने बताया कि जैसा अपने करियर के बारे में उन्होंने सोचा था वैसा कुछ हुआ नहीं.

2 replies on “एक्ट्रे’स सुरवी’न चाव’ला ने अपनी लाइ’फ को लेकर बता’ई ये बड़ी सच्चा’ई”

Hi, Neat post. There’s a problem along with your website in web explorer, would test this?IE nonetheless is the market leader and a big component of folks will miss your fantastic writing because of this problem.

Leave a Reply

Your email address will not be published.