Categories
Other

पैसे खत्म होने पर पत्नी को ही दा’व पर लगा बैठा पति

देशभर में आये दिन महि’लाओं को लेकर त’माम तरह के के’स सामने आते रहते हैं, जिनमें से कुछ मामले बेहद ही अ’जीब होते हैं. आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा देश की राजधानी से सटे नोएडा उत्तरप्रदेश का बताने जा रहे हैं, जहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ जो किया है वो जानकर आपको यकीन कर पाना मुश्किल हो जायेगा.

दरअसल मूलरूप से गोरखपुर की रहने वाली महिला इस समय नोएडा के सेक्टर-31 स्थित निठारी गाँव में रहती है. महिला ने पुलिस थाने पहुंचकर अपने पति के खि’लाफ ऐसा मा’मला द’र्ज करवाया है कि आप भी कहोगे महिलाओं के साथ ये सब होना कब बंद होगा. महिला ने आ’रोप लगाया है कि उसके पति ने उसे जु’ए में दाव पर लगा दिया और बा’जी हार गया. फिर महिला के साथ ज’बर’दस्ती की गयी.

महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरो’पी पति को गि’र’फ्तार कर लिया है. शिकायत दर्ज करवाते हुए महिला ने बताया कि उसका पति सोमवार को अपने तीन दोस्तों के साथ जु’आ खेल रहा था. पैसे खत्म होने पर उसने अपनी पत्नी को ही दा’व पर लगा दिया जिसके बाद वह बाजी हार गया. बाजी हारने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ प’त्नी से शा’री’रिक सं’बं’ध बनाने का दवाब डालने लगा.

गौरतलब है कि महिला ने आगे बताया कि पति ने रात में दोस्तों को घर बुलाकर उसे अ’श्ली’ल वीडियो भी दिखाई थी लेकिन महिला ने सेक्टर 20 नोएडा थाने में पहुंचकर पति के खि’लाफ शिका’यत द’र्ज करवाई है जिसके बाद आरो’पी पति को हि’रास’त में ले लिया गया है. वहीँ प्रभारी निरीक्षक ने बताया है कि मामले की जाँच की जा रही है.

48 replies on “पैसे खत्म होने पर पत्नी को ही दा’व पर लगा बैठा पति”

Leave a Reply

Your email address will not be published.