Categories
Other

शपथ ग्रहण से पहले ही आम आदमी पार्टी का धमाकेदार ऐलान, अब पूरे देश में…

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल की आदमी पार्टी एक बार फिर दिल्ली में सरकार बनने जा रही है. प्रचंड जीत हासिल कर आम की आदमी पार्टी ने दिल्ली की सत्ता हासिल कर ली है. आपको बता दें कि कल यानी की 16 फरवरी को पार्टी का शपथ ग्रहण समारोह होने वाला है जिसमें अरविंद केजरीवाल और ‘आप’ सभी के सभी मंत्री भी शपथ लेंगे. बता दें शपथ ग्रहण के पहले ही आम आदमी पार्टी ने धमाकेदार ऐलान करके सबको खुश कर दिया है.

70 में से 62 सीटें जीतकर सत्ता में की वापसी

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में 70 में से 62 सीटें जीतकर सत्ता में वापसी की है. आपको याद दिला दे कि पिछले चुनाव में आप ने 67 सीटें पर जीत हासिल की थीं. इस लिहाज से इस बार पार्टी को पांच सीटों का नुकसान जरूर हुआ है लेकिन इस सब के बाद भी आप की ही सरकार बनने जा रही है. वहीं भाजपा तमाम दावों के बाद भी महज 8 सीटें ही जीत पाई है. और अगर वहीं बात करें कांग्रेस की तो उनका खाता भी नहीं खुल पाया.

अब जानें की आप ने क्या धमाकेदार ऐलान किया है

आम आदमी पार्टी कल शपथ ग्रहण करेगी. इससे पहले ही अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने धमाकेदार ऐलान कर दिया है. दिल्ली में प्रचंड जीत से उत्साहित पार्टी अब अपना विस्तार करने जा रही है. आप नेता गोपाल राय ने ऐलान कर दिया है कि पार्टी अब पूरे देश में सभी स्थानीय निकाय चुनाव लड़ेगी. साथ ही गोपाल राय ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए ये कदम उठाने जा रही है।