Categories
Other

AAP नेता ने शाहीन बाग खाली कराने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली में अब तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है. प्रचंड बहुमत से दिल्ली में जीत हासिल कर सत्ता में वापसी करने इस पार्टी के नेताओं ने चुनाव प्रचार के दौरान शाहीन बाग को लेकर पूरी तरह से चुप्पी साध रखी थी. लेकिन अब चुनाव खत्म होते ही आप के एक बड़े नेता ने चौंकाने वाला बयान दिया है. 

आप के नेता सौरव भारद्वाज ने एक न्यूज़ चैनल पर बातचीत कहते हुए कहा है कि शाहीन बाग खाली करवाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. अब शाहीन बाग अपने आप ही खाली हो जाएगा. आपको बता दें कि देशभर का ध्यान अपनी तरफ खींचने वाला शाहीन बाग ओखला विधानसभा क्षेत्र में आता है. यहां से आप के नेता अमानतुल्ला खान ने जीत दर्ज की है. 

वहीं आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में शानदार जीत हासिल करने के बाद आज आम आदमी पार्टी के विधायकों ने अरविंद केजरीवाल को विधायक दल का नेता चुन लिया है. बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल दिल्ली के एलजी अनिल बैजल से मिलने गए थे. जानकारी के मुताबिक खबर है कि 16 फरवरी रविवार को केजरीवाल का सीएम पद और मंत्री मंडल का शपथ ग्रहण हो सकता है. आपको बता दें कि ये शपथ ग्रहण समारोह दिल्ली के रामलीला मैदान में होगा.

इसके अलावा आपको बता दें कि आज ‘आप’ के विधायकों को बैठक भी होनी है. अरविंद केजरीवाल ने अपने घर पर सभी विधायकों की बैठक बुलाई है. आपको बता दें कि बीजेपी ने भी हार की समीक्षा के लिए बैठक बुलाई है. मंगलवार 11 फरवरी क दिल्ली में आए नतीजों में जनता ने एक बार फिर अरविंद केजरीवाल को कमान सौंप दी है. दिल्ली की 62 सीटों पर आप ने जीत हासिल की है.

वहीं अगर बात करें बीजेपी की तो उन्हें सिर्फ 8 सीटें ही मिली है. साथ ही कांग्रेस का स्कोर इस बार भी शून्य ही रहा. हालांकि इस बार बीजेपी ने पिछली बार के मुकाबले ज्यादा सीटें ली हैं लेकिन आंकड़ा 10 के पार भी नहीं जा सका.