Categories
Other

AAP नेता की छत से मिला प’त्थ’र,गुले’ल, और पेट्रोल ब’म, नाम जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

दिल्ली में नागरिकता संशोधन एक्ट को लिए हुई हिं’सा में अबतक करीब 34 लोगों की जान जा चुकी है. लेकिन आपको बता दें कि बुधवार के बाद से दि’ल्ली में हिं’सा की कोई बड़ी घ’टना नहीं हुई है. अब सब शांत हो गया है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली की हिं’सा में जिन लोगों ने जान गई है, जिनमें इंटीलेंज ब्यूरो के कर्मचारी अंकित शर्मा भी शामिल थे.

आपको बता दें कि अंकित शर्मा के परिवार वालों ने अंकित की मौ’त का जिम्मेदार आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षद हाजी ताहिर हुसैन को बताया है. गुरुवार को आजतक की टीम ताहिर हुसैन के घर पर पहुंचा और वहां छत पर प’त्थ’र, गु’ले’ल और पेट्रोल बम भी देखने को मिले हैं. आपको बता दें कि ये आ’रो’प लगाए जा रहे हैं कि यहां से भी प’त्थ’रबा’जी हुई है.  

बताते चलें कि एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ उपद्रवी एक मकान की छत से पत्थर और पेट्रोल बम फेंक रहे हैं. ये बताया जा रहा है कि जिस मकान की छत से ह’म’ला हो रहा है. वो आप पार्षद हाजी ताहिर हुसैन का है. लेकिन अभी तक आजतक इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं की है.

बताते चलें कि अंकित शर्मा के परिवार ने अपने बेटे की मौ’त का जिम्मेदार ताहिर हुसैन को ठहराया है. परिवार के बताया कि, अचानक बाहर से पड़ोस में रहने वाले एक परिवार की मदद के लिए गुहार सुनाई दी. गुहार सुनकर अंकित मदद के लिए बाहर आए. जिसके बाद अंकित की मां ने उन्हें रोका भी, लेकिन उन्होंने मां की नहीं सुनी. अंकित उस वक्त जो घर से निकला, फिर वापस नहीं लौटा, उसके बाद उसकी ला’श पास के नाले से बरामद हुई.

वहीं बात करें तो आस-पड़ोस में रहने वाले लोग भी ताहिर हुसैन पर ही हिं’सा फैलाने का आरोप लगा रहे हैं. आपको बता दें कि आजतक ने ताहिर हुसैन से बातचीत में जब अंकित शर्मा को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था झाड़ लिया.