Categories
News

Breaking News-: राजनीति करने हाथरस गये थे संजय सिंह लोगों ने कर दी धुलाई देखिए तस्वीर👇

खबरें

आम आदमी पार्टी (आप) के उत्तर प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने हाथरस कां’ड को लेकर फिर योगी सरकार को घेरा। रविवार को वाराणसी और भदोही पहुंचे संजय सिंह ने कहा कि सरकार का पूरा तंत्र हाथरस में आरोपितों को बचाता रहा। दोनों जिलों में उन्होंने पूर्व प्रधान, बीडीसी, सामाजिक कार्यकर्ताओं सहित तमाम लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई और कहा कि आप का कुनबा तेजी से बढ़ रहा है इससे प्रदेश सरकार घबरा गई है।

राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव नहीं लड़ेगी लेकिन पंचायत चुनाव में पूरे दम-खम के साथ उतरेगी। संजय सिंह ने कहा कि हा’थर’स कां’ड में पूरा सरकारी तंत्र आ’रोपि’तों को बचाने में जुटा रहा और पी’ड़ित परिवार की आवाज दबाई गई। मेरे ऊपर 14 मुकदमे लिखवाए गए और देशद्रोह तक लगा दिया गया, मगर कोरोना महा’मारी में मेडिकल उपकरण खरीदने के नाम पर 28 जिलों में घोटाला हुआ। एसआइटी की रिपोर्ट में आरोपित पाए गए अधिकारी जेल नहीं भेजे गए।

आप का प्रतिनिधिमंडल आज जाएगा हाथरस : आम आदमी पार्टी (आप) का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को हाथरस जाएगा। वह यहां बूलगढ़ी गांव में पीड़ित परिवार से मुलाकात करेगा। आप के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के अलावा प्रतिनिधिमंडल में दिल्ली सरकार के एससी-एसटी व सोशल वेलफेयर मंत्री राजेंद्र पाल गौतम भी मौजूद रहेंगे। यह जानकारी आप के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने दी।