Categories
Other

रिया चक्रवर्ती द्वारा सुशांत को ड्र’ग्स ए’डि’क्टे’ड बताये जाने पर, अभिनेता के पूर्व पीए ने दिया ये ब’ड़ा बयान

सुशांत सिंह की मौ’त के मामले में सीबीआई जांच कर रही है. सीबीआई ने सुशांत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ जारी है. अब सीबीआई ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया से कल भी पूछताछ हुई थी और आज भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया है. वहीँ दूसरी तरफ रिया ने एक इंटरव्यू में सुशांत के ड्र’ग ए’डि’क्टे’ड होने की बात कही हैं. जिसे लेकर अभिनेता के पूर्व PA ने सामने आके बयान दिया हैं.

रिया ने बताया था कि सुशांत ड्र’ग्स लेते थे। रिया के इस दावे को सुशांत के पूर्व पीए साबिर अहमद ने झूठा बताया है।साबिर अहमद ने बताया कि वो सुशांत के साथ दिसंबर 2018 से फरवरी 2019 तक थे। जब सुशांत ‘सोनचिड़िया’ के प्रमोशन में व्यस्त थे और ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त  काम के चलते साबिर भी उनके साथ फ्लैट पर रहे थे। साबिर के मुताबिक, वो दिन रात सुशांत के साथ रहते थे लेकिन उन्होंने कभी अभिनेता को ड्र’ग्स लेते नहीं देखा था। साबिर ने कहा कि अगर सुशांत कभी ड्र’ग्स लेते तो उन्हें जरूर पता होता।

साबिर ने कहा कि वो फरवरी 2019 में अपने घर चले गए थे जब वो जुलाई में वापस लौटे तो उन्होंने सुशांत से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं हो सकी। तब सुशांत के यहां एक काम करने वाले कर्मचारी ने साबिर को बताया था कि अब रिया नाम की कोई लड़की सुशांत के काम को संभाल रही है और वो पुराने स्टाफ को नहीं रखना चाहतीं.