Categories
News

बेटे संग न्यू’ड फोटो शेयर करने के मा’मले में मशहूर एक्ट्रेस को हुई जे’ल…देखें तस्वीर👇

खबरें

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस रो’जमों’ड ब्रा’उन ने पिछले साल अपने सात साल के बेटे संग एक न्यू’ड फोटो पो’स्ट की थी. सो’श’ल मी’डि’या पर इस फोटो का पो’स्ट करना उन्हें काफी म’हंगा पड़ा. एक्ट्रेस को तीन महीने की जे’ल हुई थी, लेकिन अब उन्हें राजधानी आ’क्रा की को’र्ट ने बे’ल दे दी है. बता दें कि साल 2020 जून में एक्ट्रेस ने बेटे के जन्मदिन पर उनका हाथ पकड़कर स्क्वॉ’ट्’स करते हुए एक फोटो पो’स्ट की थी. इसमें ए’क्ट्रे’स ने अपनी बॉडी को बालों ढं’का हुआ था और बेटे ने केवल अं’ड’र’वि’य’र पहना हुआ था. इस फोटो के बाद घा’ना में त’ह’ल’का मच गया था. लोग एक्ट्रेस और उनके बेटे की फोटो पर कई सवा’ल ख’ड़े करने लगे थे, जिसके बाद पोलो ने इसे डिलीट किया था, साथ ही मा’फीना’मा भी लिखा था.

जज ने कही यह बात
जज क्रि’स्टि’या’ना कै’न ने स’वा’ल उठाते हुए कहा कि क्या इन्होंने अपने बेटे की मर्जी ली थी, ऐसे फोटो पोस्ट करने से पहले? क्या उन्होंने बच्चे के राइट्स का पालन किया? नहीं, उन्होंने नहीं किया. इन्हें क’ड़ी से क’ड़ी स’जा मिलनी चाहिए.

मालूम हो कि पोलो सो’श’ल मी’डिया पर काफी ए’क्टि’व रहती हैं. वह अक्सर अपने बेटे संग फो’टो’ज पो’स्ट करती हैं. इसके अलावा वह रै’प’र कार्डी बी संग भी फोटो पोस्ट करती हैं, जिनसे वह साल 2019 में मिली थीं. इंट’रनेट पर पोलो की बेटे संग न्यू’ड फोटो तेजी से वा’य’र’ल हुई थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें जे’ल भे’जने की बात भी उ’ठा’ई थी.

एक्ट्रेस के स’पो’र्ट में उतरीं कार्डी बी
कार्डी बी ने एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा, “मैंने कई अमेरिकन्स को इस तरह के फोटोशूट्स कराते देखा है. यह मेरा स्टाइल नहीं, लेकिन मुझे लगता है कि यह से’*शुअ’ल नहीं बल्कि एक प्रा’कृ’तिक आइडिया के तौर पर इस फोटो को क्लिक करा रही थीं. मुझे लगता है कि जे’ल थोड़ा ख’तरना’क फै’स’ला होगा. शायद सो’श’ल मी’डि’या प्रो’बे’श’न या क’म्यूनि’टी स’र्विस बेहतर तरीका है इन्हें दं’ड देने का, नहीं?