Categories
News

करीना कपूर खान के बाद इस एक्ट्रेस ने दी Good News, Lockdown में हुयी थी शादी…..

खबरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज से जहां फिल्म इंडस्ट्री काफी खुश है, तो वहीं अब छोटे पर्दे की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने भी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाकर टीवी इंडस्ट्री में खुशनुमा माहौल बना दिया है। पूजा बनर्जी जल्द मां बनने वाली हैं। पूजा बनर्जी ने इस साल अप्रैल में टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से शादी की थी। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपने पहले बच्चे के लिए पूजा और कुणाल दोनों ही काफी एक्साइटिड है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी।

आपको बता दें कि पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ने अपने लॉकडाउन के दौरान कुणाल वर्मा से शादी की थी। कुणाल और पूजा ने कोर्ट मैरिज की थी। ऐसे में पूजा बनर्जी की ख्वाहिश है कि वो बच्चे के जन्म के बाद पारंपरिक तरीके के अनुसार फिर से कुणाल से शादी करें। शादी को लेकर काफी सारे प्लान थे लेकिन कोरोना के चलते प्लान बेकार हो गए। शादी में पूजा की मां कोलकाता में फंस गई थी। जिसके चलते वो कोर्ट मैरिज में शामिल नहीं हो पाई थी। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस पूजा बच्चे के आने के बाद कुणाल के साथ फिर से फेरे लेना चाहती है। पूजा और कुणाल ने कोर्ट मैरिज के दौरान एक नेकी का भी काम किया है। जिसकी वजह से दोनों की खूब तारीफ हुई थीं।

पूजा और कुणाल ने शादी के लिए जुटाए पैसों से कोरोना वायरस के वजह से मार झेल रहे लोगों की आर्थिक मदद की थी। इस बात की जानकारी पूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। पूजा ने बताया कि उन्होंने अपनी शादी के लिए जमा किए गए पैसों से आर्थिक सहायता की है। उन्होंने कुणाल के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- ‘ये तस्वीर पिछले साल की दुर्गा पूजा के सिंदूर खेला की है। आज 15 अप्रैल को हमारी शादी होनी थी, लेकिन स्थिति ऐसी है कि हमने अपनी सारी रस्में रद्द कर दीं। हालांकि हमने एक महीने पहले ही शादी रजिस्टर करा ली थी। परिवार वालों और बड़े-बुजुर्गों के आशीर्वाद से हम अपनी नई जिंदगी शुरू करने जा रहे हैं। हमें आपकी शुभकामनाएं चाहिए।’