Categories
News

अभी-अभी मशहूर एक्ट्रेस ने की अपने ही भाई की ह’त्या, ला’श के साथ रात भर किया…….

खबरें

कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया कटवे को हुबली ग्रामीण पु’लिस ने उसके भाई राकेश कटवे की ह’त्या के मा’मले में गि’र’फ्तार किया है. राकेश का मृत सिर देवरागुडीहल के जंगल में पाया गया था, जबकि उनके शेष शरीर के हिस्सों को गडग रोड और हुबली के कई इला’कों में फेंक दिया गया था. धारवाड़ जिला पु’लिस ने मा’मले की जां’च के लिए कई टीम बनाई थी.

पु’लिस की इन टीमों ने 4 सं’दिग्धों को गि’रफ्तार किया. न्यू इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपो’र्ट के मुताबिक, नि’या’जअह’मद का’टिगर, तौ’सी’फ चन्ना’पु’र, अ’ल्ताफ मु’ल्ला और अमन गिरानीवाले के रूप में पहचान हुई. पु’लि’स को पता चला कि ह’त्या राकेश की बहन शना’या कटवे के प्रे’म सं’बंध से जुड़ी थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह कथित रूप से आ’रो’पी निया’जअ’ह’मद कटिगर के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन उसके भाई ने उनके रिलेशनशिप का वि’रो’ध किया था, जिसके बाद कटिगर ने कथित रूप से राकेश को मार’ने की सा’जिश रची. रि’पोर्ट में कहा गया है कि शनाया ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए 9 अप्रैल को हुबली का गई थीं और उसी दिन था उनके भाई की ह’त्या उनके घर में हुई थी.

राकेश की कथित तौर पर गला घों’टकर ह’त्या कर दी गई थी. अगले दिन, कटिगर और उसके दोस्तों ने शरीर को का’ट दिया और शहर के अलग-अलग जगहों पर उनके शरीर के अंगों का फेंक दिया. शनाया कट’वे को हुबली ग्रामीण पु’लिस ने गुरुवार को गिर’फ्तार किया और उन्हें न्या’यिक हि’रा’सत में भेज दिया गया.

बता दें कि श’ना’या ने साल 2018 में आई राघवंका प्रभु स्टारर ‘इदम प्रेमम जीवनम’ से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की. उनकी आने वाली फिल्म में ‘ओन्डू घन्टेया काठे’ भी शामिल है.