Categories
News

बड़ी खबर: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आदित्य ठाकरे ने दिया पद से इस्तीफा, शिवसेना ने कही ये बात…..

खबरें

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे एवं मंत्री आदित्य ठाकरे के इस्तीफे की खबर सोशल मीडिया पर जोर पकड़ती दिखाई दे रही है। बता दें कि सोशल मीडिया पर इस बात का कारण आदित्य ठाकरे की ट्विटर प्रोफाईल को बताया जा रहा है।

जानकारी मिली है कि आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर प्रोफाईल से मंत्री शब्द को हटा लिया है। इसके बाद से ही आदित्य ठाकरे के इस्तीफे की खबर जोर पकड़ने लगी है। हालांकि इस मामले में उद्धव सरकार ने अपनी सफाई भी दी है।

सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या को बताया कारण

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके कुछ दिनों के बाद से ही इस मामले में आदित्य ठाकरे का नाम घसीटा जा रहा है। लोगों का मानना है कि इसी वजह से आदित्य ठाकरे ने इस्तीफा दिया है। सोशल मीडिया पर ये बातें जोर पकड़ रहीं हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है और इसमें आदित्य ठाकरे शामिल है।

इस बात पर आदित्य ठाकरे ने सफाई देते हुए कहा है कि महाराष्ट्र सरकार की बढ़ती लोकप्रियता को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है। इस कारण से सुशांत मामले में उनका नाम बदनाम किया जा रहा है।

शिवसेना ने दी सफाई

शिवसेना ने आदित्य ठाकरे के इस्तीफे वाली बात को पूरी तरह से फर्जी बताया है। शिवसेना ने कहा है कि आदित्य ठाकरे के ट्विटर बायो में कभी मंत्री शब्द लिखा ही नहीं गया था। पार्टी ने कहा है कि आदित्य ठाकरे ने सिर्फ इंस्टाग्राम पर मंत्री लिखा है, ट्विटर पर उन्होंने अपने बायो में एक साल से कोई बदलाव नहीं किया है। बता दें कि उद्धव सरकार में आदित्य ठाकरे टूरिजम, पर्यावरण और प्रोटोकाल मंत्री हैं।