Categories
Other

अगर होने वाली है आपकी भी शादी, तो पहले जान लें S*x से जुड़ी ये 6 बातें….

लाइफस्टाइल

शादी से पहले इंटरनेट पर कई तरह की चीजें सर्च करते हैं। उन्हें बहुत-सी चीजों के बारे में पता नहीं होता है। हालांकि, ये जानना भी जरूरी है कि आप शादी के बाद से*स का आनंद कैसे लेंगे?

किसी के लिए भी शादी एक अलग तरीके का अनुभव होती है। शादी के बाद आप यौ’न जीवन का भरपूर आनंद ले सकते हैं। लेकिन बहुत से लोग शादी से पहले बहुत सी चीजें नहीं जानते, जो उन्हें जाननी जरूरी होती हैं। हालांकि बहुत से लोग शादी से पहले इंट’रनेट पर कई तरह की चीजें सर्च करते हैं। उन्हें बहुत-सी चीजों के बारे में पता नहीं होता है। हालांकि, ये जानना भी जरूरी है कि आप शादी के बाद से*स का आनंद कैसे लेंगे?

अगर आपको से*स के बारे में पूरी जानकारी है तो आप अपनी से*स लाइफ को बेहतर बना पाएंगे। इसी के साथ ही आप अपनी पा’र्टनर को खुश कर पाएंगे और आप भी से*स का मजा ले पाएंगे। आज हम आपको बताएंगे कि ऐसी कौन-सी जरूरी चीजें हैं जो आपको शादी से पहले जाननी बहुत जरूरी हैं। आज के समय में सो’शल मी’डिया पर लोग से*स को लेकर कई तरह की बातें कहते हैं जो हमेशा ही सच नहीं होतीं। आपको कही सुनी बातों पर विश्वास नहीं करना चाहिए। आज हम आपको पूरी रिसर्च के साथ बताएंगे कि शादी से पहले आपको क्या जानना चाहिए।

ग’र्भधा’रण के लिए अंदर तक से*स करना जरूरी नहीं
से*स के बारे में जिन लोगों को पूरी जानकारी नहीं होती है वह कई तरह की प’रेशा’नि’यों में फं”स सकते हैं। बहुत से लोग मानते हैं कि जब वह अंदर तक से*स करेंगे तो ही ग’र्भधा’रण हो पाएगा। हालांकि, ये सच बिल्कुल नहीं है। अंदर तक से*स किए बिना भी महिलाएं ग’र्भधा’रण कर सकती हैं। यहां तक कि अगर स्ख’लन यो’नि के पास भी हो जाता है तो भी महिलाएं ग’र्भवती हो सकती हैं। इसलिए अगर आप यह सोचते हैं कि अंदर तक से*स करने से ग’र्भधार’ण हो जाएगा तो आपको यह धारणा बदल देनी चाहिए।

पी’रि’य’ड्स के दिनों में भी महिलाएं हो सकती हैं ग’र्भवती
ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें लगता है कि अगर वह पी’रि’य’ड्’स के दिनों में किसी महिला के साथ शा’री’रिक सं’बं’ध बनाते हैं तो इससे वह ग’र्भ’व’ती नहीं हो सकती। लेकिन सच इससे बिल्कुल अलग है। पी’रि’य’ड्’स के दौरान भी अगर आप यौ’न सं’बंध बनाते हैं तो भी महिला ग’र्भ’व’ती हो सकती है। अगर आप पी’रि’य’ड्स के दिनों में भी से*स करना चाहते हैं तो आपको कं’डो’म का इस्ते’मा’ल जरूर करना चाहिए।

पी’रि’य’ड के दिनों में नहीं कर सकते से*स
बहुत से लोगों का यह भी मानना है कि पी’रि’य’ड्’स के दिनों में से*स नहीं करना चाहिए। लेकिन आपको बता देते हैं कि अगर आप पी’रि’य’ड्स के दिनों में से*स कर रही हैं तो इससे कोई हानि आपको नहीं होती। अध्ययनों से पता चलता है कि पी’रि’य’ड्’स के दिनों में आप से*स कर सकते हैं।