Categories
Other

पति के ऑफिस जाने के बाद पत्नियॉ इस तरह उठाती हैं मौके का फायदा!! और करती हैं…..

खबरें

शादी पवित्र रिश्ता होता है जरा सी चूक हमारे रिश्ते को कां’च की तरह बि’खेर देती है. पति-पत्नी के रिश्ते में प्यार के साथ साथ विश्वास, दोस्ती और भरोसे का होना आवश्यक है. तब जाकर मजबूत रिश्ते की बुनियाद रखी जा सकती है. इसी के साथ वह जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव का काफी आसानी से सामना कर लेते हैं.

पति-पत्नी के रिश्ते में स’स्पें’स न हो तो मजा नहीं आता है. यदि देखा जाए तो बहुत सी महिलाएं खुद ही घर का काम करती हैं और ऑफिस में भी काम करती हैं. लेकिन सभी महिलाएं ऑफिस में काम करने नहीं जाती है कुछ महिलाएं अपने पति को ऑफिस भेजती हैं और पूरा दिन घर में ही रहती हैं.

अगर बात की जाए लड़कियों की तो वह अपने पति को ऑफिस भेज घर का काम-काज निपटाकर बहुत सी महिलाये अपनी सहेली के साथ गप्पे ल’ड़ा’ने लगती है. क्या आपने कभी सोचा है कि पूरा दिन घर में रहने वाली महिलाएं क्या करती हैं?

अधिकतर महिलाओं को गॉसिप करने का शौक होता है बस मौका मिलना चाहिए उन्हें इधर-उधर की बातें करने का वह इस मोके का भरपूर फायदा उठाती है लेकिन यह काम पति के सामने करने से थोड़ा झिझकती भी हैं.

जब महिलाएं घर पर अकेली होती है तो अपनी बैस्ट फ्रैंड को घर पर बुलाना नहीं भूलती है. जब वह अकेली होती है तो उनके साथ साथ खूब मस्ती करती है.

कुछ महिलाये सुबह से काम करने के बाद काफी थक जाती है जिसके लिए पति के ऑफिस जाने के बाद वह अपनी नींद पूरी करती है.

कुछ महिलाओ को टीवी देखने का बहुत शोक होता है लेकिन रात में पति के आ जाने के कारण काम और भी बड़जाता है इसलिए टीवी देख नहीं पाती है इसलिए वह पति के ऑफिस जाने के बाद टीवी देखने बैठ जाती है.