Categories
News

कपल आसमान में उड़ते हुए करने लगें से*स, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा कि….!! देखें तस्वीर👇

खबरें

पैराशूट पहनकर क’रतब दिखाने के त’मा’म मामले सामने आते रहते हैं. लेकिन एक ऐसा है’रान कर देने वाला मा’मला सामने आया है जब एक कपल आसमान में ही सं’बं’ध बनाने लगे. हालांकि यह उन दोनों को भारी पड़ गया और दोनों अस्पताल पहुंच गए. द सन डॉट यूके की एक रि’पोर्ट के मुता’बिक, यह सब तब हुआ जब कपल स्काई-डाइविंग कर रहे थे. क’पल ने खुद खु’ला’सा किया है कि जब उनका पैराशूट नहीं खुला तो उनके साथ क्या घ’टना घटी और अंततः उन्हें अ’स्पताल पहुंचना पड़ा.

रि’पोर्ट के मु’ताबिक, ब्रिटेन स्थित टीएलसी के एक टॉक शो में बात करते हुए वि’लियम और ले’स्ली ने इस पूरे वा’कये को बताया. उन्होंने कहा कि हम एक साल से अधिक समय से एक साथ रह रहे हैं. हमने उच्च जो’खिम वाले इस गेम में भाग लेने का फै’सला किया. वि’लियम ने बताया कि वह से’स्ली को प्यार करते हैं और वह हमें प्यार करती है. जब दोनों ने इस स्का’इ’डा’इव में भाग लेने का फै’सला किया तो वि’मान में एक-दूसरे को किस किया और पै’राशूट के साथ दोनों बाहर कूद पड़े.

इसके बाद दोनों ने सोचा कि उन्हें बहुत मु’श्किल नहीं होगा और सं’बं’ध बनाने के लिए सोचने लगे. मि’डएय’र में सं’बं’ध बनाना मु’श्किल लग सकता है, लेकिन ले’स्ली को विश्वास था कि उन्हें कोई प’रेशानी नहीं होगी. लेस्ली बताती हैं कि चूंकि हम दोनों बैगी शॉ’र्ट्स पहने हुए थे, इसलिए मुझे लगा कि हम बिना किसी परे’शानी के जुड़ पाएंगे. उन्होंने कहा कि हम एक ह’द तक सही थे लेकिन थोड़ी ही देर बाद हम ग’लत सा’बित होने लगे और हमारे प्यार ने गल’त मो’ड़ ले लिया.

यह जानकर कि वे मैदान के काफी करीब हैं, विलियम ने पैराशूट को ह’टा दिया, लेकिन उनका पैराशूट खुल नहीं पाया और वे दोनों ध’ड़ाम से जमीन पर गिरे. ले’स्ली ने उस वाकये को याद करते हुए कहा कि जब मैंने उन्हें पहली बार जमीन पर देखा तो मुझे लगा कि वह अब तक म’र चुके हैं. दोनों बुरे तरीके से जमीन पर गिरे और उनको चो’ट लग गई. वि’लि’यम की तो नाक की हड्डी टूट गई, कमर में भी चो’ट लग गई. जैसे-तैसे दोनों अ’स्पताल पहुंचे. अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि सिर्फ वि’लियम की नाक की चो’ट गंभीर है बाकि कहीं भी ज्यादा चोट नहीं लगी है. फिलहाल धीरे-धीरे दोनों की स्थिति बेहतर हुई. उन्हें कुछ दिन आराम करना पड़ा. इस टॉक शो में बात करते हुए विलियम और ले’स्ली ने इस पूरे वाकये को बताया कि कैसे उन्होंने चो’ट के बाद के दिन गुजारे.