Categories
News

एयरहोस्टेस के साथ होते हैं ये गंदे कांड, हिला देगी उनकी हकीकत,देखकर रह जाओगें दंग……

खबरें

एयरहोस्टेस द्वारा बताया गया कि जब फ्लाइट अधिक समय लगाती है, उस दौरान फ्लाइट में बैठे पेसेंजर काफी अधिक शराब पि लेते है, और फिर वह लोग प्लेन को अपना घर समझ बैठते हैं, शराब पीने के पश्‍चात जिस तरह से लोग घर में सोते हैं उसी तरह फ्लाइट में भी बिना कपड़े सोया करते हैं, जो की बहुत ही ख़राब लगता है और ये इंटरनेशनल फ्लाइट में मान्य नहीं है, पर फिर भी पैसेंजर ऐसा करते रहते है। सर्वे के दौरान मिली जानकारी के अनुसार

एक पागल पैसंजर ने एयरहोस्टेस द्वारा प्रयोग किया जाने वाला इण्टरकॉम फ़ोन पर टॉयलेट कर दिया था, और इस वजह से फ्लाइट में काफी गन्दगी और बदबू आने लग गयी थी।

एक बाद पैसेंजर ने एयरहोस्टेस का आधा खाया हुआ सैंडविच भी खा लिया था जो की उन्होंने एयरपोर्ट पर खरीदा था। जब उसने पैसेंजर से पूछा की वो उसका सैंडविच क्यों खा रहा हैं तब उन्होंने कहा की सैंडविच में उसकी लिपस्टिक लगी हुई थी इस वजह से खा लिया।

एक बार एक महिला पैसेंजर भाग कर आयी और मेरी गोद में आकर बैठ गयी उस दौरा एयरहोस्टेस ने सोचा की उन्हें टॉयलेट जाना होगा, पर ऐसा नहीं था, वह तो एयरहोस्टेस की गोद में बैठकर अंगूठा चूसने लगी, जब इसकी वजह पूछी गयी तब उसने बताया की वह अपनी घबराहट की दवाई खाना भूल गई।

कुछ योग करने वाले पैसेंजर भी आया करते हैं जो की सीट के बीच में होने वाली जगह पर बैठकर ही योग करना प्रारम्‍भ कर देते है, ये बहुत खराब लगता हैं और इस वजह से दूसरे पैसेंजर्स को काफी दिक्कत होती हैं और इसका खामियाजा एयरहोस्टेस को भुगतना पड़ता हैं।