Categories
Entertainment Other

Bollywood की दिग्गज अभिनेत्री ने खोला रंगीन दुनिया का बड़ा राज, बोली लोग मुझें नं’गा कर करना चाहते थे……..😱देखें तस्वीर👇

बॉलीवुड

बॉलीवुड की रंगीन दुनिया के पीछे के खौ’फनाक सच अक्सर सामने आते रहते हैं. फिल्मी दुनिया में शोषण के तमाम कि’स्सों का खुलासा होता रहता है. कई बार ऐसे हा’लात में नई लड़कियां हीरोइन बनने का ख्वाब छो’ड़ देती हैं, तो कई दलदल में फं’स जाती हैं. 90 के दशक में बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस सो’मी अ’ली ने अपने कुछ ऐसे ही एक्सपीरियंस शेयर किए हैं. सल’मान खा’न की गर्लफ्रेंड रह चुकीं एक्ट्रेस ने खुद को बॉलीवुड के लिए मिसफिट बताते हुए माना कि बेहद छोटे से बॉलीवुड करियर में उन्हें हरासमेंट का सामना करना पड़ा था.

पू’र्व एक्ट्रेस सो’मी अ’ली ने जूम को दिए एक इं’टरव्यू में अपना अनुभव बताते हुए कहा, ‘कुछ डायरेक्टर्स ने मेरे साथ बनाने की कोशिश की थी’. बॉलीवुड में अपने अनुभव को शेयर करते हुए सो’मी अ’ली ने बताया कि ‘वह एक गल’त रिलेश’नशिप में रहीं, कुल मि’लाकर इंड’स्ट्री में मेरा अनु’भव का’फी बुरा था. बॉली’वुड में कभी वाप’सी करने की इच्छा नहीं है, क्योंकि मैं पू’री त’रह से बॉलीवुड के लिए मिस’फिट थी’.

90 की दशक में मुंबई आई सो’मी अ’ली, स’लमान खा’न से शादी करना चाहती थीं. सल’मान खा’न ने सोमी को करीब 8 साल तक डेट किया. सोमी ने मी’डिया से बात करते हुए बताया कि ‘1991 में मैं केवल 16 साल की थी. ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म देख मुझे सल’मान से प्यार हो गया और उनसे शादी करना चाहती थी. मैंने अपनी मॉम से कहा, मैं इंडिया जा रही हूं. लंबे समय रिले’श’नशि’प में रहने के बाद उन्होंने मुझे ची’ट किया. मैं उनसे अलग हो गई. जिसके बाद मैं यहां से चली गई.’ इसके आगे यह खु’ला’सा भी किया कि 5 साल से उन्होंने स’ल’मान से बात नहीं की है. सोमी अली ने बॉ’लीवुड के छोटे से करियर में सै’फ अली खा’न, मिथुन चक्रवर्ती और सुनील शेट्टी जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया है.