Categories
News

दु:खद-: अभी अभी समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर आयी बुरी खबर, पार्टी में मचा ह’ड़कं’प….😭

खबरें

उत्तर प्रदेश में कोरो’ना का क’ह’र तेजी से बढ़ रहा है। बुधवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और योगी सरकार के मंत्री आशुतोष टण्डन की को’रो’ना रि’पो’र्ट पॉ’जि’टिव आई है। को’रो’ना से सं’क्र’मित होने के बाद अखिलेश ने अपने आप को घर में आ’इ’सो’लेट कर लिया है। कोरो’ना वा’य’रस का संक्र’म’ण सीएम योगी के दफ्तर तक पहुंच गया है। सीएमओ के कई अधिकारी को’रो’ना से सं’क्र’मित हुए हैं जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आ’इ’सो’लेट कर लिया है।

अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्’वी’ट कर बताया, ‘अभी-अभी मेरी को’रोना टेस्ट की रि’पो’र्ट पॉ’ज़ि’टि’व आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जां’च करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आ’इसो’ले’श’न में रहने की विनती भी है।’ आपको बता दें कि अखिलेश ने रविवार को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से मुलाकात की थी जिनकी कोरो’ना रिपो’र्ट पॉ’जि’टिव आई। मुलाकात के दौरान नरेंद्र गिरी ने अखिलेश को फूल माला पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर आशीर्वाद प्रदान किया था।

अभी-अभी मेरी को’रो’ना टेस्ट की रिपो’र्ट पॉ’ज़ि’टिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है।

पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे सं’प’र्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँ’च करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आ’इ’सो’लेश’न में रहने की विनती भी है।