Categories
News

अालिया भट्ट को लेकर रणवीर ने खोला बड़ा राज, बोलें लॉ’कडाउन में रोज किया……, अब करेगें शादी..देखें तस्वीर👇

खबरें

आलिया और रणबीर पहली बार ब्र’ह्मास्त्र फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अयॉन मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं. ये फिल्म दो भागों में रिलीज की जाएगी.

इसका पहला भाग इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाला था, लेकिन लॉ’कडाउ’न के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.  फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने पहली बार अपनी और आलिया की शादी के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा, ‘अगर हमारी जिंदगी में ये म’हामा’री नहीं आई होती तो अब तक शादी हो चुकी होती.’  एक्टर ने कहा, ‘जिंदगी के इस लक्ष्य पर मैं जल्द ही टिक मार्क करना चाहता हूं.’ रणबीर ने कहा कि आलिया अपनी जिंदगी में बहुत कुछ हासिल करना चाहती हैं.

रणबीर ने बताया कि जहां वह पूरा दिन फिल्में और शोज देखते थे तो वहीं दूसरी तरफ आलिया कुछ न कुछ नया सीखती थीं. रणबीर ने लॉ’कडाउ’न में क्या सीखा? इस पर कहा, ‘आलिया ने गिटार सीखने से लेकर स्क्री’नराइ’टिंग तक की क्लास ली थी, लेकिन उन्होंने कोई क्लास नहीं ली.’

रणबीर ने बताया कि लॉ’कडाउ’न के शुरुआत में तो हम परिवार की प’रेशानि’यों से गुजर रहे थे, लेकिन बाद में मैंने किताबें पढ़ने के साथ परिवार के साथ समय बिताया और दिन में 2 से 3 फिल्में भी देखीं.

हाल ही में राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के बारे में बात की. साथ ही शादी के प्लान्स भी बताए हैं. रणबीर ने बताया है कि लॉ’कडा’उन में दोनों ने साथ में वक्त बिताया है.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) का रिलेशन अब किसी से छुपा नहीं है. दोनों अब खुल्लम खुल्ला एक दूसरे का हाथ थामें भी नजर आते हैं, लेकिन खास बात ये है कि दोनों ने फिर भी खुद कभी अपने रिश्ते पर आधिकारिक महुर नहीं लगाई है.

इसके बावजूद फैंस लंबे समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं. 2019 से ही खबरें जोरों पर हैं कि ये कपल शादी करने वाला है, लेकिन अब पहली बार खुद रणबीर कपूर ने आ’लिया भट्ट के साथ अपनी शादी पर मुहर लगाई है.