Categories
Entertainment

पिता महेश भट्ट के गलतियों की सजा भोग रही बेचारी आलिया, शुरू हुआ……….

बॉलीवुड

अभिनेता सु’शां-त  के अचानक उठाये गए इस कदम से  उनके प्रशंसकों सहित कई लोगो  को बहुत बड़ा शो’क लगा है , और उनमें से ज्यादातर का मानना ​​है कि सु’शां-त भा’ई-भ’तीजा’वाद का शिकार हो गए हैं। वह उन लोगों के खिलाफ हो गए हैं जो अपने पिता के नाम के आधार पर फिल्म उद्योग में जमे हुए हैं। उन्हीं में से एक हैं आलिया भट्ट।

आलिया के नाराज होने का एक और कारण यह है कि रिया चक्रवर्ती और आलिया के पिता महेश भट्ट एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं और रिया लगातार महेश से सलाह ले रही है। दोनों के व्हाट्सएप चैट भी खूब वायरल हो रहे हैं। यह कहने की बात नहीं है कि इस समय रिया के बारे में कितनी नकारात्मक बातें हो रही हैं। इसलिए, महेश भट्ट की आगामी फिल्म ‘सदाक 2’ के ट्रेलर को YouTube पर नापसंद किया गया है और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

आलिया भट्ट भी निशाने पर हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत कुछ सुनने को भी मिल रहा है। यह बताया गया है कि निर्माता और निर्देशक उनके बारे में एक फिल्म की योजना बना रहे हैं और उनके निर्णय पर नए सिरे से विचार कर रहे हैं। लोग लगातार फिल्मों के बहिष्कार के बारे में बात कर रहे हैं जिसमें वे अभिनेता या निर्देशक हैं जिन्होंने माँ या पिता के माध्यम से बॉलीवुड में प्रवेश किया है।

ऐसे में आलिया की फिल्मों की चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है। जाहिर है, यह आलिया की उन फिल्मों को प्रभावित नहीं करेगा, जो रिलीज होने वाली हैं, लेकिन यह चिंगारी कभी भी आग बन सकती है और कोई भी करोड़ों रुपये का जोखिम क्यों उठाना चाहेगा। आलिया की ब्रह्मास्त्र और गंगूबाई काठियावाड़ रिलीज़ होने वाली हैं। इसके अलावा, सड़क 2 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।