Categories
Other

VIDEO: धरने में जाने को लेकर पत्नी ने खोली पति की पोल, कहा- ‘ये मुझे रोज…’

यूपी के अलीगढ़ में एक महिला का आ’रोप है कि उसका पति उसे जबरन CAA के खि’लाफ जो प्रद’र्शन हो रहें है उसमें शामिल होने के लिए भेजता है. आपको बता दें कि अलीगढ़ की पुलिस लोगों को समझा रही है कि वे CAA के खिलाफ धरने में शामिल नहीं हों. इस सब के चलते जब पुलिस अलीगढ़ के एक घर में पहुंची तो महिला ने पुलिस को बताया कि उसके साथ क्या होता है और वो अपने पति पर बरस पड़ी.

आपको बता दें कि महिला ने कहा कि एक सप्ताह से उसका पति CAA के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन में शामिल होने के लिए जबरन भेजता था. महिला ने आगे कहा कि वो झूठ नहीं बोल रही है. पुलिस के सामने महिला ने कहा, “रोज जान खाते हैं, कहते हैं वहां धरने लग रहे हैं …चली जाओ…मैं झूठ नहीं बोल रही हूं…इन्होंने एक हफ्ते से मेरी जान खा रखी है.” हालांकि महिला का पति भी बीच बीच में कह रहा हैं कि उनकी पत्नी झूठ बोल रही है. पुलिस ने इस सब को लेकर महिला के पति को कहा कि वे अपनी पत्नी पर दबाव न बनाएं.

जानकारी के मुताबित आपको बता दें कि सीएए और एनआरसी के विरोध में अलीगढ़ में जीवनगढ़ बाईपास के पास चल रहे धरने को प्रशासन ने दो दिन पहले ही हटा दिया था. प्रशासन को जानकारी मिली है कि सिविल लाइन्स और क्वार्सी थाना क्षेत्र में कुछ पुरुष अपनी पत्नियों को अनूप शहर चुंगी पर धरने के लिए उकसा रहे हैं.

बताते चलें कि इसको लेकर पुलिस प्रशासन ने नई पहल शुरू की है जिसमें अपर सिटी मजिस्ट्रेट रंजीत सिंह औक सीओ अनिल समानिया के नेतृत्व में पुलिस और प्रशासन की टीम ने महिलाओं पुरुषों से अपील की वो ऐसे बिना किसी वजह के धरना प्रदर्शन में ना जाएं. आपको बता दें कि लोगों को समझाने के लिए खुद सिटी मजिस्ट्रेट दरवाजे दरवाजे पर लोगों के बीच पहुंचे थे.

इस सब को लेकर पुलिस ने कहा कि अगर कोई जबरन किसी को धरने पर भेजता है तो उसे नोटिस दी जाएगी. वहीं अलीगढ़ के अपर सिटी मजिस्ट्रेट रंजीत सिंह ने बताया कि चुंगी गेट पर जो लोग धरने में जाते थे उसमें से कई महिलाओं के बारे में जानकारी मिली कि कुछ लोग इन्हें उकसा रहे हैं.