Categories
Entertainment

खुला’सा: वैलें’टाइन डे पर आलिया के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड ने की थी ये हर’कत, जानकर उड़ जाएंगे आपके हो’श….

हिंदी खबर

बॉलीवुड अभि’नेत्री आलिया भट्ट फिल्मों के साथ-साथ अभिनेता रणबीर कपूर संग अपने अफे’यर को लेकर भी च’र्चा में रहती हैं। आलि’या हमेशा से ही अपने रिश्ते और अफे’यर्स को लेकर बिं’दास रही हैं। रणबीर से पहले भी उन्होंने क’ई लड़कों को डे’ट किया है। ऐसे ही एक डेटिं’ग का खुला’सा उन्होंने सालों पहले कॉ’फी विद करण में किया था। उन्होंने बताया था कि कैसे उनके ब्वॉय’फ्रेंड ने वैलें’टाइन के दिन उनके साथ अच्छा व्यव’हार नहीं किया था।

आलिया भट्ट कॉफी विद करण में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ पहुंची थीं। यहां दोनों अभिनेत्रियां सिं’गल होने को लेकर बात कर रहीं थीं। इसी बात’चीत के दौ’रान आलिया ने कहा कि उन्हें ‘न्यू ईयर्स इ’व’ और ‘वैलें’टाइन डे’ काफी ओवर’रेटेड लगता है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनका वैलें’टाइन डे का अनु’भव अच्छा नहीं रहा था।

आलिया ने कहा कि, ‘मेरा ब्वॉयफ्रेंड वैलें’टाइन डे के दिन मुझे बाहर लेकर गया, लेकिन उसने पूरे स’मय मुझसे बात ही नहीं की। मुझे लगता है कि ये दिन इतना भी खास नहीं होता है’। जब करण और परिणीति ने आलिया से और बातें जाननी चाहीं तो आलिया ने कहा कि, ‘हमने कुछ नहीं किया, हम बहुत छोटे थे, हम बच्चे थे’। इस पर प’रिणीति हंसते हुए बोलीं, ‘इसलिए उसने तुमसे बात नहीं कि क्योंकि तुमने कुछ किया नहीं’।

आलिया के बचपन का प्यार भले ही रो’मांटिक ना हो पाया हो लेकिन रणबीर के साथ आ’लिया काफी खुश नजर आती हैं। एक अ’वॉर्ड फंक्श’न के दौ’रान सबको धन्यवाद करते हुए आलिया ने बिना नाम लिए रणबीर की त’रफ इशा’रा कर अपने दिल की बात कही थी। उन्होंने रणबीर की ओर इशा’रा करते हुए कहा था कि, ‘तुम्हारी वज’ह से मेरी आंखों में चम’क आ जाती है और मेरा दिल मुस्कु’राता है, मैं तुमसे बहुत प्या’र करती हूं’।