Categories
Other

अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी मांफी कहा- ‘मर रहा हूँ मुझे…’

राज्यसभा सासंद और समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह की तबीयत काफी चल रही है. आपको बता दें कि अमर सिंह जिंदगी और मौत की बीच लड़ाई लड़ रहे है. जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि अमर सिंह को किडनी की दिक्कत है. जिसके चलते वो अपना इलाज सिंगापुर में करवा रहे है. जिंदगी और मौत से लड़ रहे अमर सिंह ने कल अपने पुराने मित्र बिग-बी यानी की अमिताभ बच्चन और उनके पूरे परिवार से माफ़ी मांगी है.

आपको याद दिला दें कि अमर सिंह और अमिताभ बच्चन कभी पक्के दोस्त हुआ करते थे पर बीच में कुछ परिस्थितियां ऐसी हुई कि दोनों की दोस्ती दुश्मनी में बदल गई थी. अब आपको बता दें कि गंभीर रूप से बीमार चल रहे अमर सिंह ने मांफी मांगते हुए कहा है कि ‘वह जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं और जीवन के इस मोड़ पर अमिताभ से माफी मांगते हैं. एक ट्वीट और वीडियो के जरिए अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन के नाम एक माफीनामा जारी किया है. अमर सिंह आगे कहा कि ‘अमिताभ बच्चन से रिश्तों में मेरी तल्खी रही है. उसके बावजूद भी अमिताभ ने हमेशा अपना कर्तव्य या कहें की फर्ज निभाते आये हैं. दरअसल, नफरत को बढ़ाने का काम खुद मैंने किया है’.

अमर सिंह ने आगे वीडियो में बोला है, ‘आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इसी को लेकर अमिताभ बच्चन जी का एक मेसेज मिला. आज जीवन के इस वक्त में जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं, मैं अमित जी और पूरे परिवार पर जो मैंने टिप्पणियां की है. उनको लेकर मैं आज माफी मांगना चाहता हूं. ईश्वर उन सभी पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे.’

कभी बच्चन परिवार के बेहद करीबी रहे अमर सिंह जो अमिताभ को राजनीति में लेकर आए थे. एक वक्त तक अमर सिंह अमिताभ के बहुत करीबी माने जाते थे. जीवन के इस मोड़ पर आकर अमर सिंह को शायद आज अपनी गलती का एहसास हुआ है.