Categories
News

सु’शां’त सिंह के’स-: CBI जॉच में हुया चौ’का’नें वाला खु’ला’सा, मैनेजर ने बताया एंबुलेंस ड्राइवर कर रहा था……….

खबरें

सु’शां’त सिंह के’स मे सीबीआई की जांच के बाद लगातार कोई न कोई खु’ला’सा होता चला जा रहा है। दरअसल अब एक उयर नया खु’ला’सा सामने आया है जिसे सुन कर आप भी है’रा’न रह जाएंगे। आपको बता दें, प्रोड्यूसर संदीप सिंह को भी ईडी समन भेजने की तैयारी में है। संदीप सिंह से भी पूछताछ की जाएगी।

हाल ही में खबरें आई थीं कि सु’शां’त की मौ’त वाले दिन यानी 14 जून से 16 जून तक, संदीप सिंह के फोन से एं’बु’लें’स के ड्राइवर से कई बार बात हुई। अब संदीप सिंह के मैनेजर दीपक साहू ने इस पर रिएक्ट किया है और उन्होंने बताया कि एंबुलेंस का ड्राइवर संदीप को कॉल क्यों कर रहा था।

दीपक साहू का बयान

दीपक ने ट्वीट कर लिखा- जाहिर सी बात है जब संदीप सिंह मीतू सिंह की औपचारिकताएं पूरी करने में मदद कर रहे थे। ये  समझने में की एंबुलेंस का ड्राइवर उनके नंबर पर कॉल क्यों कर रहा था। पु’लि’स ने संदीप का नंबर एंबुलेंस के ड्राइवर को दिया था।

पेमेंट के लिए ड्राइवर ने शाम में कई बार फोन किया। 16 जून को ड्राइवर ने पेमेंट के लिए फिर से कॉल किया। 22 जून को उसकी पेमेंट पूरी कर दी गई। दूसरी तरफ, संदीप सिंह ने सुशांत के अंतिम संस्कार के लिए  बीजेपी विधायक अमित साटम को मदद के लिए कॉल किया था।

I was handling his phone most of times on 14th June and the driver called up few times in the evening for payment. On 16th the driver again called up to ask for payment, which was cleared on 22nd June.

— Deepak Sahu (@deepaksahupr) August 25, 2020

अमित अंधेरी से बीजेपी एमएलए हैं। वो संदीप सिंह की कॉल लिस्ट में हैं। संदीप ने 14 जून की शाम को उन्हें कॉल किया था।