Categories
News

बिग ब्रेकिंग -: महानायक अमिताभ बच्चन पर लगा चोरी का इलजाम, महिला ने सरेआम किया……..

खबरें

पिछली सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सोशल मीडिया प्रेम से तो हर कोई वाकिफ है। ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम और ब्लॉग पर जिस तरह वे एक्टिव रहते हैं, उतना तो शायद कोई युवा भी न रह पाए। अपनी व्यस्त दिनचर्या के बीच भी अमिताभ इन प्लेटफॉर्मस के जरिए फैंस तक अपनी बात पहुंच ही देते हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसी कविता पोस्ट की जिस पर चोरी का इलजाम लगा है।

दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने फेसबुक एक कविता लिखी, जो कुछ इस प्रकार है- 

थोड़ा पानी रंज का उबालिये
खूब सारा दूध खुशियों का
थोड़ी पत्तियां ख्यालों की..

थोड़े गम को कूटकर बारीक,
हंसी की चीनी मिला दीजिये..
उबलने दीजिये ख्वाबों को
कुछ देर तक..!

यह जिंदगी की चाय है जनाब..
इसे तसल्ली के कप में छानकर
घूंट घूंट कर मजा लीजिये…!!

अमिताभ बच्चन की इस कविता को लेकर अब कलह शुरू हो गया है। दरअसल टीशा अग्रवाल नाम की महिला ने दावा किया है कि ये उनकी कविता है। उन्होंने बिग बी फेसबुक पोस्ट के नीचे ये कमेंट भी किया है कि उन्हें इसका श्रेय दिया जाए। टीशा ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, जब अमिताभ बच्चन आपकी पोस्ट की कॉपी करें और क्रेडिट भी न दें। खुश हो कि रोए।’
 

टीशा अग्रवाल ने इस कविता को 24 अप्रैल 2020 को लिखा था। इस कविता को बा’कयदा उन्होंने फेसबुक पर भी पोस्ट किया था। टीशा एक कवयित्री हैं और अक्सर फेसबुक पर इस तरह की कविताएं लिखा करती हैं। चाय को लेकर उनके कई पोस्ट आपको उनके फेसबुक पर देखने के लिए मिल जाएंगे। 
 

हालांकि इस पर अभी तक अमिताभ बच्चन की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। वहीं टीशा ने कदम उठाने की बात तो कही है लेकिन वो आगे क्या करने वाली हैं इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इस कविता की वजह से कई लोग टीशा का समर्थन कर रहे हैं।