Categories
News

दु:खद -: अभी अभी भारतीय सिनेमा जगत में दौड़ी शोक की लहर, दिग्गज अभिनेता अमित जी का हुआ हार्ट अ’टैक से हुआ नि’धन 😭………

खबरें

अभिनेता अमित का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण नि’ध’न हो गया। अमित क्या कहना, एक चालीस की लास्ट लोकल, 99, शोर इन द सिटी, यमला पगला दीवाना, बे यार, ए जेंटलमैन और अमेजन प्राइम सीरीज बैंडिश बैंडिट्स जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

ओम माय गॉड’ और ‘102 नॉट आउट’ जैसी फिल्मों के निर्देशक उमेश शुक्ला ने बताया, “अमित को आज अपने घर में दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौ’त हो गई। वे अपनी बूढी मां के साथ मुम्बई के अंधेरी (पश्चिम) स्थित जुहू गल्ली इलाके में रहते थे।अमित मिस्त्री के मैनेजर महर्शि देसाई ने बताया कि अमित मिस्त्री त’लाकशुदा थे जिनका तकरीबन 10 साल पहले अपनी पत्नी से तलाक हो गया था। उन्होंने बताया कि अमित मिस्त्री की मां इस वक्त रिश्तेदारों की मदद से अमित की अंतिम क्रिया के इं’तजा’म में जुटी हुई हैं।

द सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने एक्टर की मौ’त पर दुख व्यक्त किया है। उनके ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अमित को ट्रिब्यूट दिया गया है और फैंस को बताया गया कि वो 2004 से मेंबर थे। बॉलीवुड और टीवी के भी कई सितारों ने शो’क जताया है। एक्टर करण वी ग्रोवर ने लिखा- अमित मिस्त्री के अचानक नि’ध’न की खबर से शॉ’क्ड हूं। कु’ब्रा सै’त ने लिखा- आपको बहुत याद करेंगे, परिवार को संवेदना।