Categories
News

बुरी खबर -: अभी अभी बीजेपी और देश में दौड़ी परेशानी की लहर, गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना ……..😭

खबरें

अभी फ़िलहाल की स्थिति तो हम लोग जानते ही है कि देश भर में को’रोना किस तरह से फैला है और आम लोग अपनी अपनी जान बचाने में जुटे हुए है. ऐसे वक्त में हमारे अपने लीडर्स का सुरक्षित रहना बहुत ही अधिक जरूरी है लेकिन लग रहा है कि किसी न किसी तरह से ये उन तक पहुँचने की कोशिश में लगा ही रहता है और अभी हाल ही में एक अपडेट आया है जिसके बाद में गृह मंत्री जी के लिए लोगो की चिं’ता काफी अधिक बढ़ गयी है.

दो दिन पहले गुजरात के उपमुख्यमंत्री से मिले थे, अब उनकी रिपोर्ट पो’जेटिव आयी है 
खबर के अनुसार गृह मंत्री अमित शाह अभी दो दिन पहले ही गुजरात गये थे और इस दौरान वो गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के साथ में थे, उस समय पर तो सब ठीक ही चल रहा था और अमित शाह अपना सारा काम निपटाकर के हवाई मार्ग से दिल्ली आ गये, मगर अब दो दिन बाद में नितिन पटेल ने जब अपनी रिपोर्ट करवायी तो उनकी रिपोर्ट पोजेटिव आयी है. इसके बाद में उनको अस्पताल में भी भर्ती करवाना पड़ा है.

इस घटना के बाद में अमित शाह के चाहने वाले लोग थोड़े चिंतित हो गये है. हालांकि वो एक बार इस करोना को झेल चुके है और उनके अन्दर अच्छी खासी इम्यूनिटी है लेकिन अभी दिक्कत इस बार ये है कि म्यूटेट होकर के एक नया स्ट्रेन भी आ गया है जो लोगो को और ज्यादा दिक्कत देता है, तो ऐसे में परेशानी और ज्यादा बढ़ ही जाती है और लोग थोड़े से परेशान रहने लगते है.

खैर अभी तक शाह की तरफ से इस पर कोई भी आधिकारिक बयान आया नही है लेकिन कहा यही जा रहा है कि जो भी स्थिति है वो बताता है कि अभी स्थिति तो अंडर कण्ट्रोल ही है, लेकिन जब बात देश के गृह मंत्री की आती है तो लोग थोड़े चिंतित हो जाते है और ऐसा होना स्वाभाविक भी है.