Categories
Other

Breaking News-: अभी अभी गृहमंत्री अमित शाह को लेकर आई बुरी खबर, बीजेपी में मचा ह’ड़कं’प…👇

खबरें

मुंबई में सी’आ’र’पी’फ मु’ख्यालय को एक ध’मकी भरा ई-मेल प्राप्‍त हुआ है। इस ई-मेल के आने से ह’डकं’प मच गया है। इसमें लिखा गया है कि देश के गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जा’न को ख’तरा है। इसके साथ ही इस ई-मेल में सा’र्वजनिक जगहों, मंदिरों और ए’यरपो’र्ट पर म’ल्टीपल ब’म ब्ला’स्ट करने की ध’मकी भी दी गई है। बता दें कि ये ई-मेल चार से पांच दिन पहले मिला है। सी’आ’रपी’ए’फ के थ्रेट मैनेजमेंट सिस्टम के जरिये इस ई-मेल को एनआईए समेत खु’फिया एजें’सियों को जां’च के लिए सौंप दिया गया है। देश की त’मा’म बड़ी ए’जें’सियां इसकी जां’च में जुटी हुई हैं।

सी’आ’रपी’ए’फ डीजी’पी कुलदीप सिंह ने बताया कि हमने ईमेल को महाराष्ट्र और केंद्र की संबंधित एजेंसियों को भेज दिया है। वे इस पर काम कर रहे हैं और हम उनके निर्देशों के अनुसार काम करेंगे।

जांच में जुटी खु’फि’या ए’जें’सि’यां

मुंबई मुख्‍यालय में आये ध’मकी भरे ई मेल के बाद से ही त’माम खु’फि’या एजें’सि’यां जां’च में जु’ट गई हैं। ये एजें’सि’यां ईमे’ल सो’र्स और ईमेल लिखने वाले का पता लगा रही हैं। बता दें कि पिछले साल अक्‍टूबर माह में एनआ’इए कं’ट्रोल रूम में भी इसी तरह का एक कॉल रिसीव किया गया था। जांच में पता चला था कि कॉल करने वाला पा’कि’स्‍ता’न के क’रा’ची शहर का था। इस कॉल में मुंब’ई पोर्ट और पु’लिस स्टे’टमें’ट पर जै’श के ह’मले के प्‍ला’न के बारे में बताया गया था। हालांकि इस मा’मले की जां’च अभी भी जारी है।

गृहमंत्री अमित शाह और योगी आदित्‍यनाथ को पहले भी मिल चुकी है ध’मकी

गृहमंत्री अमित शाह को गणतंत्र दिवस पर ब’म से उड़ाने की ध’म’की भरा एक पत्र मिला था। इनके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सरधना विधायक संगीत सोम समेत कई देश के कई वरिष्‍ठ नेताओं को मा’रने की बात भी इस पत्र में कही गई थी। जनवरी में इसी साल उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को भी जा’न से मा’रने की ध’मकी दी गई थी। हालांकि जां’च के बाद आ’रो’पी को पक’ड़कर जे’ल में डाल दिया गया था। सीएम योगी पहले से ही आ’तं’कि’यों के नि’शाने पर रहे हैं। जिसके चलते उन्‍हें भी मिली हुई है।