Categories
Other

जब BJP की रैली में लगने लगे ‘गो’ली मा’रो…’ के नारे, अमित शाह ने ऐसे कराया चुप

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार यानी की आज अपने एक दिवसीय दौरे के लिए कोलकाता गए है. आपको बता दें कि इस मौके पर उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के विशेष परिसर का भी उद्घाटन किया है साथ ही उन्होंने शहीद मीनार मैदान में बीजेपी की रैली को भी संबोधित किया. बताते चलें कि इस रैली में शामिल हुए कुछ कार्यकर्ताओं ने ‘गो’ली मा”रो…..’ के नारे भी लगाए.

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और वाम दलों ने गृह मंत्री अमित शाह के कोलकाता पहुंचने पर भी विरोध प्रदर्शन किया था. बताते चलें कि इस प्र’दर्श’न में उन्होंने का’ले झंडे भी दिखाए है.जानकारी के मुताबिक वहां वाम दलों के कार्यकर्ताओं ने ‘अमित शाह वा’पस जाओ’ लिखे तख्तियों और पोस्टरों को ले रखा था.

जानकारी के मुताबिक शाह के स्वागत में बीजेपी नेता मुकुल रॉय और बाबुल सुप्रियो समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं मौजूद थे, बताते चलें कि मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेतृत्व वाली वामपंथी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हवाई अड्डे के करीब वीआईपी रोड और जेसोर रोड पर जोरदार वि’रोध-प्र’दर्श’न किया है.

आपको बता दें कि शहर के विभिन्न हिस्सों में कई अन्य वि’रो’ध रैली और सभाएं आयोजित की जा रही हैं. जानकारी के मुताबिक वाम मोर्चा विधायक दल के नेता और माकपा विधायक सुजन चक्रवर्ती के नेतृत्व में एक और रैली निकली गई जो की दक्षिण कोलकाता के संतोषपुर क्षेत्र की है.

वहीं सुजन चक्रवर्ती के कहा, “यह हमारे लिए शर्म की बात है कि दिल्ली में हिंसा हो रही है और गृह मंत्री अमित शाह कोलकाता का दौरा कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भले ही उनके लिए लाल कालीन बिछाया हो, लेकिन युवा, छात्र, वाम कार्यकर्ता और लोकतंत्र-प्रेमी लोग उन्हें काले झंडे दिखाएंगे.” एक वाम नेता ने कहा कि शहर में नौ पड़ावों पर वि’रो’ध प्र’दर्श’न हुआ.