Categories
Other

सालों बाद अमिताभ के फोटो पर रेखा किया ऐसा कमेंट, जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

70 के दशक में अमिताभ बच्चन और रेखा के रिश्ते की चर्चा जोरों पर थी. अमिताभ बच्चन रेखा के बारे में कुछ भी कहने से हमेशा बचते ही दिखते हैं तो वहीं बात करें रेखा की तो वो कभी-कभी अपनी दिल की बात बोल ही देती हैं. आपको बता दें कि अब रेखा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि रेखा अमिताभ बच्चन की फोटो के पास खड़ीं होती हैं. इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि वो वाक्या चर्चा में आ गया है.

रेखा ने क्या कहा?

आपको बता दें कि रेखा सोमवार रात को मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च में पहुंचीं थी. उन्होंने वहां काफी एन्जॉय किया. बता दें कि डब्बू रतनानी और रेखा की दोस्ती काफी पूरानी है पर इस वीडियो में रेखा और डब्बू की फैमिली के साथ की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. जिस दीवार पर डब्बू रतनानी के कैलेंडर की फोटोज लगी थी. रेखा ने वहां कई पोज दिए. पोज देते-देते वो अमिताभ बच्चन की तस्वीर के पास आकर खड़ी हो गई. जैसे ही वो वहां खड़ी हुईं तो उन्होंने हंसते हुए कहा- ये डेंजर जोन है.

इसके बाद जब रेखा दूसरी जगह खड़ी होकर फोटोज के लिए पोज दे रही थीं. तो उन्होंने पीछे मुड़कर देखा और फिर बोली यहां ठीक है. रेखा का ये वीडियो अब चर्चा में बना हुआ है.

आपको बता दें कि कैलेंडर लॉन्च के लिए रेखा ने व्हाइट कलर को चुना था. वो व्हाइट कलर के आउटफिट में बहुत खूबसूरत नजर आ रही थी. उन्होंने हैवी ईयररिंग्स और ब्लैक शेड्स कैरी किए थे. इस पूरे लुक में रेखा बहुत ही सुंदर लग रही थीं. उन्होंने मीडिल पार्टेड बन भी बनाया हुआ था. वहीं बात करें डब्बू रतनानी के इस साल के कैलेंडर लॉन्च की सारी फोटोज सामने आ गई हैं. कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर और सनी लियोनी ने न्यूड फोटोशूट कराया है.