Categories
Other

इस क्रिकेटर के बेटे के प्यार में पागल हुई सानिया मिर्जा की बहन अनाम

भारत की मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. टेनिस के मामले में सानिया ने बड़े-बड़े खिलाड़ियों को शिकस्त देकर अपने देश का नाम रौशन किया था. सानिया ने अपनी ताकत के दम पर कई बड़े खिताब अपने नाम किये थे. शादी के बाद भी सानिया का टेनिस के प्रति लगाव जारी है.

जानकारी के लिए बता दें भारत की मशहूर टेनिस खिलाड़ी सानिया ने उस समय लोगों को चौंका दिया था, जब उन्होंने पाकि’स्तान के मशहूर क्रिकेटर शोए’ब मलि’क के साथ शादी करने का ऐलान कर दिया था. इस खबर ने सानिया मिर्जा के ना जानें कितने चाहने वालों को झटका दिया था. सानिया ने 12 अप्रैल 2010 को शोएब के साथ निकाह रचा लिया था लेकिन अब उनकी बहन के चर्चे इस समय जोरों पर है.

सानिया की बहन अनाम मिर्जा इस समय अपने प्यार को लेकर जमकर सु’र्खियाँ बटो’र रही हैं. खबरें आ रही हैं कि वह एक क्रिकेटर के बेटे के प्यार में पागल हो गयी हैं और उससे जल्द ही शादी रचा सकती हैं, हाल ही में आये फोटोस ने भी इन खबरों पर विराम लगा दिया है.

पेरिस में छुट्टियाँ मना रही अनाम ने एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह एक खिड़की के पास बैठी नजर आ रही हैं जहां ब्राइड टू बी लिखा है जिससे यह साफ़ होता है कि वह जल्दी ही शादी कर सकती हैं. अनाम जल्दी ही पाक के पूर्व क्रिकेटर अजरुद्दीन के बेटे असादुद्दीन के साथ निकाह कर सकती हैं. अनाम अपनी फैशन को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.