Categories
News

Breaking News-: कोरोना महामारी के बीच अभी अभी अभिनेता अनिल कपूर को लेकर बड़ी खबर……

खबरें

देशभर में को’रो’ना म’हामा’री एक बार फिर तेजी से पैर प्रसार रही है। आलम यह है को’रोना अब धीरे-धीरे सभी को अपनी च’पे’ट में ले रहा है। वहीं दूसरी और को’रो’ना वै’क्सीन लगाने का सिलसिला भी तेजी से जारी है। बॉलीवुड में कई सारे सितारें अभी तक कोविड-19 की वै’क्सीन लगवा चुके हैं। इसी कड़ी में सुपरस्टार अनिल कपूर का भी नाम शामिल हैं जिन्होंने वै’क्सीन की दूसरी डोज लगवा ली है। इस दौरान अनिल कपूर ने वै’क्सीन लगवाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इसी के साथ उन्होंने लोगों से एक खास अपील भी करी है।

अनिल कपूर ने कुछ वक्त पहले को’रो’ना की पहली डोज लेते हुए अपनी तस्वीर शेयर की थी। जिसके बाद अनिल कपूर ने आज कोरोना की दूसरी डोज लगवा ली है। इस बीच अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर दूसरी डोज लेते हुए अपनी तस्वीर शेयर करके उसके कै’प्शन में लिखा-दूसरी डोज पूरी की। साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा घर पर रहो और वै’क्सी’न लगवाओ। 

वैसे अब अनिल कपूर की इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस से लेकर कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। इस बीच अभिनेता रोहित रॉय ने अनिल की इस पोस्ट पर सबसे दिलचस्प कमेंट किया है,उन्होंने लिखा-18 से ऊपर के लोगों को 1 मई से वै’क्सी’न लगनी है। इन लोगों ने आपको अभी कैसे लगा दी। तो वहीं उनके बेटे हर्षवर्धन ने कमेंट करके कहा-45 साल से कम उम्र के लोगों को वै’क्सी’न 1 मई से लगनी है आपने कैसे लगवा ली?

इसके बाद अनिल कपूर ने अपनी इस पोस्ट पर कमेंट करके लिखा,यदि इन लोगों ने मेरे आधार कार्ड पर मेरी जन्म की तिथि नहीं देखी होती तो ये लोग मुझे 1 मई के बाद ही बुलाते। वहीं अब एक्टर के इस मजेदार जवाब पर कर्ई यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं।