Categories
Other

दिल्ली हिं’सा में मा’रे गए अंकित शर्मा के एक और गु’नह’गार हुआ गिर’फ्ता’र

दिल्ली में 23-25 फरवरी को भड़’की हिं’सा के दौरान एक इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) कर्मचारी अंकित शर्मा की ह’त्या कर दी गई थी. आपको बता दें कि अब दिल्ली पुलिस ने अंकित की मौ’त को लेकर एक और आ’रोपी को गि’रफ्ता’र किया है. इंटरसेप्शन के बाद पुलिस की स्पेशल सेल ने सलमान उर्फ नन्हे को गि’रफ्ता’र किया है. फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

पुलिस के ये भी बताया ये आरोपी पांच नाम से जाना जाता था, जो मोमिन उर्फ सलमान उर्फ हसीन उर्फ मुल्ला उर्फ नन्हें है. बताते चलें कि पुलिस ने आ’रो’पी को सुंदर नगरी से गिर’फ्ता’र किया है. आपको बता दें कि इससे पहले अंकित शर्मा की ह’त्या के मा’मले में पुलिस ने पार्षद ताहिर हुसैन को भी गिर’फ्ता’र किया था.

बताते चलें कि इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह ने भी लोकसभा में ये खु’ला’सा किया था कि आईबी अफसर अंकित शर्मा की ह’त्या की जां’च में जुटी एसआईटी को अहम सुराग हाथ लगा हैं. जिसमें उनको वो वीडियो मिली है, जिसमें अंकित शर्मा की ह’त्या के राज छुपे हैं और बता दें कि ये वीडियो एक आम नागरिक ने भेजा है.

आपको याद दिला दें कि अंकित शर्मा की ह’त्या के आ’रो’प में अंकित के पिता और भाई ने आम आदमी पार्टी से निगम पार्षद मोहम्मद ताहिर हुसैन का नाम लिया था. अंकित के परिवारवालों ने बताया था कि हिं’सा के दौरान ताहिर हुसैन के समर्थक अंकित को खींचकर ले गए और उनकी ह’त्या करने के बाद श’व ना’ले में फेंक दिया.

जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने अंकित के भाई और पिता के बयान के आधार पर पार्षद ताहिर हुसैन पर ह’त्या का मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, ताहिर हुसैन पर हिं’सा में शामिल होने का आ’रोप लगने के बाद आम आदमी पार्टी ने उन्हें पार्टी से नि’लंबित कर दिया है।