Categories
News

बुरी खबर-: सु’शांत की मौ’त के बाद अंकिता लोखडें पर टूटा एक और दु:खों का पहाड़, अभि’नेत्री के पिता………

खबरें

सु’शांत और कंगना के बाद अं’किता लोखं’डे भी सोश’ल मीडि’या पर ट्रेंड कर रही हैं। इन दिनों वह पूर्व प्रेमी सु”शांत सिं’ह राज’पूत के लिए न्याय मांगने में व्यस्त हैं, जिसके कारण वह चर्चा में हैं। सु’शांत की मौ’त के तीन महीने बाद अंकिता ने पोस्ट शेयर किया। सु’शांत मामले के बीच अंकिता के लिए एक और बुरी ख’बर यह है कि अभिने’त्री के पिता अ’स्पताल में भर्ती हैं। उसने सोशल मीडिया पर अपने पिता की एक फोटो’ शेयर की है, जिसमें पता चला है कि इन दि’नों अभिने’त्री के पिता की त’बियत कुछ ख’राब है। इस फोटो में अंकि’ता लोखंडे के पिता अ’स्पताल में बिस्’तर पर पड़े हुए दिखा”ई दे रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए अंकि’ता ने कैप्’शन में लिखा है- ‘जल्द ठीक हो जाओ। अभिनेत्री ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अपने पिता की यह तस्वीर साझा की है। इत’ना ही नहीं अंकि’ता लोखंडे भी इन दिनों शि”बानी दांडे’कर के साथ जुबानी जं’ग को लेकर सु’र्खियों में हैं।

अंकिता के रिया’ चक्रव’र्ती के खि’लाफ बोलने पर गु’स्साई शिबा’नी दांडे’कर ने हाल ही में अंकिता लोखंडे पर ह’म’ला किया और उन पर ‘दो सेकंड का फेम’ हा’सिल करने का आ’रोप लगाया। ‘ लो’खंडे ने रि’या चक्र’वर्ती से सु’शां:त सिं’ह राज’पूत’ की मौ’त के मा’मले में सामने आए ड्र’ग क’नेक्शन के बारे में सवाल किया था, जिसके बाद शिबानी दां”’डेकर ने भी अ’भिनेत्री पर निशाना साधा था।

मृ’त्यु के तीन महीने पूरे होने पर, अंकिता लोखंडे ने ट्विटर पर लिखा – ‘समय बहुत जल्दी बीत जाता है। ज़िन्:दगी अपनी ग:ति से चलती है, लेकिन कुछ यादें और हमारे प्यारे को कभी नहीं भु”लाया जा सक’ता है। आप हमेशा हमारी यादों में बने रहेंगे सु’शांत। अंकिता लग’भग हर दिन सु’शांत सिंह राज”पूत की याद में पोस्ट शेयर करती’ रहती हैं।