Categories
Other

देखिए कैसे, म’रने की एक्टिंग कर चिड़िया ने बिल्ली को बनाया अप्रैल फूल, IFS अधिकारी ने साझा किया वीडियो…..

खबरें

आज एक अप्रैल के दिन सोश’ल मी’डिया पर एक वीडि’यो तेजी से वा’यरल हो रहा है। इस वी’डियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने साझा किया है। सो’शल मी’डिया पर वा’यरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली को चिड़िया को पकड़े बैठी है। इसके बाद चिड़िया म’रने की एक्टिंग करती है। जैसे ही बिल्ली चिड़या को मृ’त समझती है, तभी चिड़िया वहां से नौ दो ग्यारह हो जाती है। बता दें कि सो’श’ल मी’डिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि चिड़िया ने बिल्ली को अप्रैल फूल बनाया है। लोग अप्रैल फूल के दिन इस वी’डियो को न सिर्फ खूब लाइक कर रहे हैं बल्कि लोग इस वी’डियो को सा’झा भी कर रहे हैं।

सो’शल मी’डिया पर वा’यरल इस वी’डियो को देखकर हर कोई हंसने को मजबूर हुआ जा रहा है। वा’यर’ल वीडि’यो में आप देखेंगे कि बिल्ली शि’कार करने के लिए चिड़िया के पास बैठी हुई दिख रही है और चिड़िया एकदम मरने की एक्टिंग करती दिखती है। इसके बाद जैसे ही बिल्ली की नजर हटती है, वह चिड़िया तुरंत नौ दो ग्यारह हो जाती है। वी’डियो में बिल्ली चिड़िया को म’रा समझ पैर से हिलाती है और फिर जैसे ही बिल्ली का ध्यान हटता है, वह उड़ जाती है। इस वा’यर’ल वी’डियो को आ’ईए’फएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने आ’धिका’रिक ट्वि’टर अका’उंट पर शेयर किया है और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है- ‘अप्रैल फूल।’ इस वीडियो को ट्विटर पर काफी पसंद किया जा रहा है।

वी’डियो में बिल्ली चिड़िया को म’रा समझ पैर से हिलाती है और फिर जैसे ही बिल्ली का ध्यान हटता है, वह उड़ जाती है। इस वा’यर’ल वी’डियो को आ’ईए’फएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने आ’धिका’रिक ट्वि’टर अका’उंट पर शेयर किया है और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा है- ‘अप्रैल फूल।’ इस वीडियो को ट्विटर पर काफी पसंद किया जा रहा है।