Categories
News

अभी अभी अर्नब गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने किया गि’रफ्तार, जानिए क्या है मामला

खबरे

रि’पब्लि’क टी’वी से सं’पाद’क अ’र्णब गो’स्वा’मी को गि’रफ्ता’र कर लिया गया है। अ’न्वय ना’ईक आ’त्मह’त्या मा’मले में रा’यग’ढ़ पु’लिस ने यह का’र्रवा’ई की है। पु’लिस ने अ’र्णब को उस’के व’रली के घर से गि’रफ्ता’र किया है। 2018 में इं’टीरि’यर डि’ज़ा’इनर अ’न्व’य नाई’क की आ’त्मह’त्या मा’मले में अ’र्णब पर यह कार्र’वाई की गई है। दोप’हर में उन्हें अ’लीबा’ग को’र्ट में पे’श किया जा’एगा। लेकिन इस पुरे मा’मले को ले’कर भाज’पा ने ठा’क’रे स’रका’र पर ज’मकर ह’म’ला बोला है।

इस का’र्रवाई को ले’कर भा’जपा के अलग -अलग ने’ताओं की प्र’तिक्रि’या सा’मने आ रही है। भा’जपा वि’धाय’क अ’तुल भा’तखल’कर ने कहा कि प्र’धानमं’त्री न’रेंद्र मो’दी की व’जह से देश में आ’पातका’ल की स्थि’ति की बात सु’प्रिया सु’ले ने कही थी। यह आ’पात’का’ल फ़ि’लहाल ठा’करे स’रका’र के का’मका’ज से शुरू है। अ’र्णब गो’स्वामी की गि’रफ़्ता’री लो’कतं’त्र पर क’लंक की तरह है। अब आगे से आ’घा’डी स’रका’र लो’कतं’त्र पर भाष’ण नहीं दे।

एक मा’मले में राज्य स’रकार ने प’त्रका’र राहुल कुल’कर्णी को गि’रफ्ता’र किया है। सरकार के खि’लाफ सो’शल मी’डिया पर बो’लने वालों पर क’रवा’ई हो रही है। अब स’रका’र से सीधा स”वाल पूछने वाले सं’पा”दक को गि’रफ्ता’र किया गया है। वाह रे वाह लो’कतांत्रि’क स’रकार ! कां’ग्रेस का साथ पा’कर बि’गड़ गई है ठा’करे स’रका’र। यह क्या आपका लो’कतंत है ? दु’र्भा’ग्यपू’र्ण, लो’कतं’त्र के लिए आज का’ला दिन. क्या म’हारा’ष्ट्र आ’पातका’ल की रा’ह पर है ? यह सवाल भा’ज’पा नेता आशी’ष शे’लार ने पूछा है।

इस मा’मले में केंद्री’य मं’त्री प्र’काश जा’वड़े’कर ने भी निशा’ना सा’धा है। उन्होंने ट्वी’ट कर कहा, मुंब’ई में पत्र’कारि’ता पर हम’ला हुआ यह निं’दनीय है। आ’पातका’ल जैसी म’हारा’ष्ट्र सरकार की कार्र’वा’ई है। हम इसका निषे’ध करते है। रि’पब्लि’क टीवी के संपा’दक अ’र्णब गो’स्वामी को आज राय’ग’ढ़ पु’लिस ने गिर’फ्ता’र कर लिया। सुबह 5 बजे मुं’बई पु’लिस के सी’आईयू प्र’मुख स’चिन वा’जे की टीम के सा’थ रा’यगढ़ की पु’लिस व’रली स्थि’त अर्ण’ब के घर पहुंची. डेढ़ घंटे तक बहस करने के बाद पु’लिस ने अर्णब को गि’रफ्ता’र कर लिया। आज अ’ली’बाग को’र्ट में अ’र्णब को पे’श किया जाएगा।