Categories
News

अ-र्नब की वजह से क-पिल की प’रेशानी बढ़ी, लोग कर रहे बहिष्कार! बन्द होगा शो..👇

खबरें

आजकल लोगो का जीवन बड़ा भाग -दौड़ वाला और तनाव पूर्ण होगया है ! जिमेदारियो का बोझ बढ़ गया है ! ऐसे में अपने परिवार वालो और मित्रो के साथ बात करने और समय बिताने का समय ही नही मिलता ! हर इंसान को कोई न कोई परेशानी घेरे हुयी है ! बच्चो को पढाई का तनाव ,बुजर्गो को अपने बच्चो और स्वास्थ्य की चिंता सताती रहती है ! नौकरी करने वाले पुरुषो  और महिलाओ को नौकरी और घर दोनों की चिंता बनी रहती है ! घर में रहकर घर सम्भालने वाले लोगो को घर परिवार बच्चो -बुजुर्गो सभी की  चिंता रहती है ! ऐसे में सबको खुश रखने की जिम्मेदारी  कपिल शर्मा ने ली है ! लेकिन आजकल कपिल खुद परेशानी में नजर आ रहे है !

कपिल शर्मा ने “द कपिल शर्मा ” शो को अपनी मेहनत से सफलता के शिखर तक पहुंचा दिया है और जब भी कपिल इस शो को और ज्यादा बुलन्दियो तक ले जाने का प्रयास करते है उसी समय कोई न कोई समस्या आ जाती है ! कभी उनके दोस्त शो छोड़ कर चले जाते है ! कभी उनकी फिल्मो की शूटिंग के कारण शो डीले हो जाता है ! कभी कपिल शर्मा जवान को लेकर शिकायत करना इस तरह की परेशानिया कपिल के जीवन में आती रहती है !

इसी बीच सोशल मीडिया पर “द कपिल शर्मा शो ” को बायकाट करने  लिए जोर -शोर से कहा जा रहा है ! इस शो को बायकाट  करने का कारण द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड में किकू शारदा द्वारा देश के फेमस एंकर और रिपब्लिक भारत के सम्पादक अर्नब गोस्वामी की नकल करने को बताया गया है !

इस एपिसोड में किकू शारदा अर्नब गोस्वामी की नकल करते हुआ कहा है कि मुझे जग दो ,मुझे जग दो ! इसा एपिसोड को देखने के बाद लोगो में काफी गुस्सा  देखने को मिल रहा है !ट्वीटर पर बायकाट की मुहीम चला  रहे लोगो का कहना है कि द कपिल शर्मा शो में आकर माफ़ी मांगनी होगी ! इस  मामले को लोगो ने सलमान खान से भी जोड़ा है ! लोगो का मानना है कि इस शो को सलमान खान प्रोड्यूस करते है और उन्होंने सोच समझ कर इस न्यूज़ चैनल की निशाना बनाया है !