Categories
Other

दिल्ली चुनाव में जीत के बाद ज्योतिषी ने अरविंद केजरीवाल के लिए की ये भविष्यवाणी

दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल कर आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. आपको बता दें क 16 फरवरी को केजरीवाल का शपथ ग्रहण समारोह है. अरविंद केजरीवाल के अगले 5 साल कैसे रहेंगे इसको लेकर आचार्य भूषण कौशल ने भविष्यवाणी की है. तो आइए जानते है कि उन्होंने क्या भविष्यवाणी की है.

ज्योतिषाचार्य का कहना है कि अरविंद केजरीवाल के लग्न में गुरु की महादशा चल रही है. जिसके चलते अगस्त, 2020 में गुरु के बाद शनि की महादशा शुरू होगी. केंद्र में शनि के रहते हुए जनता का भरोसा जीतना आसान हो जाता है, जैसा केजरीवाल के मामले में हुआ भी है. ये बड़ी संयोग की बात है कि देश में अब तक जितने भी प्रधानमंत्री बने हैं उनकी कुंडली के केंद्र में शनि था. ऐसे में राजनीति में केजरीवाल का उदय होना तय मना जा सकता है.

साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी ग्रहों की स्थिति देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि अगले 5 साल बतौर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लिए बेहतरीन साबित होने वाले हैं. इस दौरान केजरीवाल क्षेत्रीय राजनीति से राष्ट्रीय राजनीति की तरफ भी रुख कर सकते हैं. केजरीवाल ये अच्छी तरह जानते हैं कि उनकी कुंडली में नीच का मंगल यानी रोजगार का स्वामी बैठा हुआ है. इसलिए वो अपनी जीत पर भी हनुमान को याद करना नहीं भूले. अगले 5 साल भी उन्हें हर कार्य में सफलता दिलाएगा.

वहीं आचार्य भूषण कौशल ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में भी बताया की उनकी कुंडली वृश्चिक लग्न की है. मोदी की राशि से भी शनि की साढ़े साती खत्म होने जा रही है. ऐसी स्थिति में पीएम मोदी के एक बार फिर जनता के साथ मेल-मिलाप होने के योग बन रहे हैं.