Categories
News

अभी अभी आसाराम को लेकर आयी बुरी खबर, कोरोना से हुई…..!! समर्थकों में दौड़ी दु:खों की लहर…

खबरें

राजस्थान की जोधपुर सेंट्रल जे’ल में स’जा काट रहे आसाराम को बुधवार रात जे’ल से महात्मा गांधी अस्पताल शिफ्ट किया गया है। जेल में कोरोना वा’य’र’स के सं’क्र’मण की पुष्टि के तीन बाद अचानक तबीयत खराब हुई.

जयपुरः राजस्थान की जोधपुर सेंट्रल जे’ल में स’जा काट रहे आसाराम को बुधवार रात जे’ल से महात्मा गांधी अस्पताल शिफ्ट किया गया है। जेल में को’रोना वायरस के सं’क्र’मण की पुष्टि के तीन बाद अचानक त’बी’य’त बिगड़ने के बाद जेल प्रशासन ने आ’सा’राम को महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया है। कोरोना वा’य’रस के चलते ऑक्सिजन लेवल बहुत कम होने पर आसाराम को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया। हालांकि हालत बिगड़ते देख अब आसाराम को एम्स जोधपुर भेजने की तैयारी की जा रही है। 

जोधपुर की सेंट्रल जे’ल में पिछले महीने ही करीब एक दर्जन कै’दी कोरो’ना पॉ’जि’टिव पाये गये थे। सभी को’रो’ना पॉ’जि’टिव कै’दि’यों को जेल की डिस्पेंसरी में ही आ’इ’सोलेट किया गया था। इसी बीच अब अन्य कै’दियों में भी कोरो’ना सं’क्र’म’ण के लक्षण देखने को मिले हैं। वहीं उम्रदराज आ’साराम की त’बी’यत बि’ग’ड़’ने के बाद जेल में को’रो’ना संक्र’मण की आ’शं’का और बढ़ गई है।