Categories
Other

दुखद -: अभी अभी पूर्व भारतीय क्रिकेटर अशोक डिंडा को लेकर आयी बुरी खबर!! कार ह’म’ले में हुई……😭

खबरें

पश्चिम बंगा’ल में होने वाले विधानसभा चुनावों की शुरुआत हो चुकी है. पहले चरण के चुनाव संपन्न हो गये हैं और अब दूसरे चरण के चुनाव के लिए सि’यासी ह’लचल तेज हो गयी है. दूसरे चरण में बंगाल की सबसे हॉट सीट यानी कि नंदीग्राम में भी चुनाव होने हैं जिसके लिए बीजेपी ने पूरी ता’कत लगा दी है तो वहीँ ममता बनर्जी भी हार मानने को तैयार नहीं हैं.

जानकारी के लिए बता दें बंगाल में दूसरे चरण के चुनाव से पहले अभी हाल ही में भाजपा में शामिल हुए भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा को लेकर बु’री खबर आ रही है. जानकारी के अनुसार अशोक डिंडा पर रोड शो के दौरान ह’म’ला हुआ है. भाजपा में शामिल हुए डिंडा को पार्टी ने मोयना से उम्मीदवार बनाया है. वो बंगाल में बीजेपी के उम्मीदवार भी हैं.

बंगाल में चुनाव से पहले राजनेताओं पर ह’म’ले होने का सिलसिला थम नहीं रहा है. आये दिन कोई न कोई नेता इस बात का शि’कार हो रहा है. मंगलवार को डिं’डा मो’यना इ’लाके में प्रचार प्रसार कानर निकले ही थे तभी उनपर ह’म’ला हो गया. इस बात की जानकारी डिंडा ने खुद अपने ट्वी’टर हैंड’ल पर दी है. साथ ही इसके लिए उन्होंने TMC को जिम्मेदार ठहराया है.

गौरतलब है कि अशोक डिंडा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके का’फिले पर ह’म’ला किया है. डिंडा ने बताया कि TMC कार्यकर्ताओं ने मो’यना के BDO के पास उनको घेर लिया और हमला किया.’ उन्होंने कहा है कि ये मामला करीब 4 बजे के करीब का है.