Categories
Other

सीएम योगी आदित्याथ को सोशल मीडिया पर ध’म’की देने वाला शख्स हुआ गि’रफ्ता’र, जानिए क्या है पूरा मा’मला

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले व्यक्ति को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताते चलें कि यूपी की गाजीपुर पुलिस ने इस ASI को गिरफ्तार किया है. जानकारी के लिए आपको बता दें ASI पर आरोप लगा है कि 24 अप्रैल को फेसबुक पर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का .

सीएम के खिलाफ की थी टिप्पणी

गाजीपुर एसपी डॉ ओमप्रकाश सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि तनवीर खान गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र का रहने वाला है और बिहार के नालंदा में पुलिस विभाग में बतौर आरक्षी तैनात था. आरोप है कि तनवीर खान ने 24 अप्रैल को अपने फेसबुक पेज पर यूपी सीएम के खिलाफ रमजान में अजान के मामले को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी.

जब यूपी पुलिस को इस बात की शिकायत मिली तो पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया. यूपी पुलिस ने इस फेसबुक पोस्ट की पड़ताल की को आरोपी गाजीपुर का निकला. आरोपी तनवीर खान की तलाश में यूपी पुलिस नालंदा पहुंची और स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार लिया. पुलिस ने सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में उस पर कई धाराएं लगाई और फिलहाल इस शख्स को जेल भेज दिया है

आपको बता दें कि यूपी पुलिस ने लोगों को आगाह किया है कि सोशल मीडिया पर यूजर किसी भी भड़काऊ टिप्पणी से बाज आएं. पुलिस ने कहा है कि धार्मिक भावनाएं भड़काने, किसी की गरिमा-अस्मिता के खिलाफ पोस्ट करने पर यूपी पुलिस ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।