Categories
News

वा’यरल हुआ बा’बा का ढा’बा,24 घंटे के अंदर ही ये वीडि’यो इतना वा’यरल हुआ, लोगो ने की ऐसे मदद जानिए….

वायरल खबर

सो’शल मी’डिया में काफी ता’कत है, एक ही दिन में ये किसी को भी फ’र्श से अ’र्श और वाप’स अ’र्श से फ’र्श पर पहुं’चा सकता है. बीते दिन दि’ल्ली में कुछ ऐसा हुआ कि एक दि’न में एक इं’सान की ज़िं’दगी ब’दल गई. दि’ल्ली के मा’लवीय नगर में छोटा सा ढा’बा च’लाने वाले एक व्य’क्ति का वीडि’यो सोश’ल मी’डिया पर वा’यरल हुआ, जिसमें वो बि’क्री ना होने, काम में मु’श्किल की बात करते व’क्त भा’वुक हो गए.

लेकिन 24 घं’टे के अंदर ही ये वी’डियो इतना वाय’रल हुआ कि लोग खु’द उनकी म’दद के लिए पहुं’च गए. आम आ’दमी पा’र्टी के विधा’यक सोम’नाथ भा’रती ने भी अपनी ओर से इन’की मद’द की.

कै’से हुआ 24 घं’टे में क’माल?
मा’लवीय नगर में हनुमा’न मं’दिर के सा’मने बुजु’र्ग दं’पति अपना एक छो’टा सा ढा’बा चला’ते हैं. इ’न्हीं का एक वीडि’यो व’सुंधरा नाम के ट्’विटर यूज’र ने बीती शाम को सा’झा किया था, लेकिन ये वीडि:यो देखते ही देख’ते 10 लाख से अ’धिक लोगों ने देख लिया. 

वी’डियो में बुजु’र्ग अपनी हा’लत ब’यां करते हुए रो जाता है और जिसमें वीडि’यो शू’ट करने वाला उनके खा’ने की ता’रीफ करता है और लो’गों को यहां आने की अपी’ल करता है. वी’डियो वाय’रल होने के बाद से ही अब यहां लो’गों का तां’ता ल’गा है. 

सोम’नाथ भा’रती की ओर से ‘बा’बा के ढा’बा’ पर ज’रूरी सा’मान दिया गया. साथ ही अब क’ई लोग इस जग’ह पर खा’ने और साथ ही साथ हा’थ बं’टाने के लिए प’हुंच रहे हैं. ट्’विटर और सो’शल मीडि’या के अ’न्य प्लेट’फॉर्म पर इन बा’बा की कहा’नी हर किसी के चेह’रे पर मु’स्कान ला र’ही है.