Categories
News

खेल खेल में लड़के के हाथ लगी ऐसी चीज, जिसको देखकर गाँव में मच गया हड’क’म्प, बुलानी पड़ी पु’लिस….

खबरें

बाराबंकी: बाराबंकी में खेलते हुए बच्चे को एक ऐसी चीज मिली की गांव में ह’ड़कं’प मच गया। जो भी सुना भा’गा दौड़ा खेत की तरफ चला आया। दरअसल बताया जा रहा है कि बा’राबंकी जनपद के फते’हपुर इला’के में है’दरगं’ज गांव में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे खेलते खेलते उनकी गेद अचा’नक एक खेत में चली गई।

जब नितिन नाम का एक लड़का गेंद लेने खेत में पहुंचा तो उसे कोई च’मकती हुई धातु दिखाई दी, जो देखने में ए’कदम सो’ने की तरह लग रही थी। नितिन उसे अपने साथ ले आया एवं बाकी अन्य साथियों को दिखाने लगा। तभी मे’राज नाम के एक बच्चे ने उससे अपनी मां को दिखाने की बात कहकर छीन लिया। जब नि’तिन ने घर जाकर अपने मां से यह बात बताई थी उसकी मां ने उसे वह धातु मेरा’ज से वापस लाने के लिए कहा।

जब नितिन मेराज के घर गया तो मेराज के घर वाले मा’रपी’ट करने पर आ’मादा हो गए। जिसके बाद धा’तु ना मि’लता देख नितिन की माँ ने 100 नंबर डायल करके पु’लिस को बुला लिया। ग्रामीणों का कहना है कि यह धातु सोने की ईंट है। जिसके बाद पु’लिस मे’राज के घर पहुंची। स’ख्ती दिखाने के बाद उस पी’ली धातु तालाब के अंदर से ब’राम’द कर लिया।

जब नितिन मेराज के घर गया तो मेरा’ज के घर वाले मा’रपी’ट करने पर आ’मादा हो गए। जिसके बाद धा’तु ना मि’लता देख नितिन की माँ ने 100 नंबर डायल करके पु’लिस को बुला लिया। ग्रामीणों का कहना है कि यह धातु सोने की ईंट है। जिसके बाद पु’लिस मे’राज के घर पहुंची। स’ख्ती दिखाने के बाद उस पी’ली धातु तालाब के अंदर से ब’राम’द कर लिया।