Categories
Other

करतारपुर कॉरिडोर आर्मी चीफ बाजवा ने भारत को लेकर दिया बड़ा बयान

जब से करतारपुर कॉरिडोर शुरू हुआ है तभी से तमाम सुरक्षा विशेषज्ञों ने कहा था कि इसके लिए अचानक पाकिस्तान का राजी होना बताता है कि दाल में कुछ काला है. विशेषज्ञों ने हमेशा से आगाह किया कि पाकिस्तानी सेना और उसकी खुफिया एजेंसी ISI कॉरिडोर का इस्तेमाल अपने आतंकी मंसूबो खासकर खालिस्तानी आतंकवाद के लिए कर सकती हैं.

अब पाकिस्तान के ही एक बड़े मंत्री ने कबूल किया है कि कॉरिडोर पाकिस्तानी आर्मी चीफ बाजवा के दिमाग का खेल था और इससे भारत को बहुत नुकसान पहुंचेगा. मंत्री का यह बयान पाकिस्तान सरकार के उस पिछले दावे के उलट है कि करतारपुर कॉरिडोर का आइडिया प्रधानमंत्री इमरान खान का था. अपने बड़बोलेपन के लिए पहचाने जाने वाले शेख रशीद ने शनिवार को कहा कि करतारपुर कॉरिडोर को खोले जाने का विचार आर्मी चीफ बाजवा के दिमाग की उपज थी.

रशीद ने जोर देकर यह भी कहा कि इससे हमेशा भारत को नुकसान होगा. पाकिस्तानी मंत्री ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर को खोलकर जनरल बाजवा ने भारत को जिस तरह के घाव दिए हैं उसे वह हमेशा याद रखेगा।’ शेख रशीद ने कहा, ‘करतारपुर कॉरिडोर को खोलकर जनरल बाजवा ने भारत को तगड़ी चोट दी है। इस प्रॉजेक्ट के जरिए पाकिस्तान ने शांति का एक नया तरह का माहौल बनाया है और सिख समुदाय का प्यार जीता है।’

106 replies on “करतारपुर कॉरिडोर आर्मी चीफ बाजवा ने भारत को लेकर दिया बड़ा बयान”

Heey there! І just wanted tto ɑsk if you ever have any trouble with hackers?
My last blog (wordрrеss) was hacked aand I
ended up lolsing a few months of hard work ԁuue to nno data backup.
Do you hae any metfhods to protect aɡainst hackerѕ?

Loook at my web-site; payday loan

Leave a Reply

Your email address will not be published.