Categories
News

साड़ी पहनी महिला ने किया बैकफ्लिप, हो रही है जमकर तारीफ, देखें वा’यरल वीडियो….

खबरें

अगर आपके जानते है कि स्टं’ट प्रो’फेश’नल्स और जि’मना’स्ट द्वारा कैसे बै’कफ्लिप किया जाता है और पूरी तरह से अवगत भी है तो इसे बिना अभ्या’स के आसा’नी से नहीं किया जा सकता है और बिना अभ्यास के बै’क’फ्लि’प करने से चो’ट लगने का बहुत जोखिम है। बै’क’फ्लि’प के वी’डियो जो सो’शल मी’डिया पर खूब शेयर किए जाते हैं, आ’मतौ’र पर किसी पर’फॉर्म’र को उचि’त एथले’टिक या जि’म्नास्टि’क क’पड़ों में स्टंट करते हुए दिखा’या जाता है। दूसरे शब्दों में, कोई तंग जीं’स या क’पड़े में बै’कफ्लि’प नहीं करना चाहेगा जब तक की वह बहुत लची’ला न हो।

लेकिन दुनिया प्रति’भाओं से भरी है और वे असा’धा’रण काम कर सकते हैं जो आम तौर पर पेशेवरों से जुड़ी होती हैं। जून में सं’गीता व’रियार नाम के एक यू’जर ने अपने ट्’विटर पर एक वी’डियो पो’स्ट किया जि’समें एक लड़की सा’ड़ी पहने हुए बै’कफ्लि’प कर रही है। वी’डियो का कै’प्शन दिया गया, ‘भा’रतीय महि’लाएं सु’परवुम’न हैं।’ ट्वी’ट में किरेन रि’जिजू और स्मृ’ति ईरा’नी जैसी प्रमुख हस्ति’यों को टै’ग किया गया था। एक बार जब यह वा’य’रल हो गया।

अब साड़ी पहने एक म’हिला के कई बै’कफ्लि’प करते हुए एक और वीडि’यो सो’शल मीडिया पर वा’यरल हो गया है। ट्’विट’र यूजर आका’श रा’निस’न द्वारा म’हिला की प’ह’चान मिली स’रका’र के रूप में की गई थी। म’हिलाएं वह सब कुछ कर सकती हैं जो पु’रुष कर सकते हैं और वे इसे बे’हतर भी करती हैं। वे कई ऐसे काम भी कर स’कते हैं जो पु’रुष नहीं कर सकते। मिलिए मिली सर’कार से, जिस महि’ला की सा’ड़ी में बै’कफ्लि’प इंट’रने’ट पर रि’कॉर्ड बना रही है। वह टै’लेंट का पाव’रहाउ’स है!

सितंबर में, विक्रम से’ल्वम नाम के एक व्यक्ति ने अपने वि’स्मयका’री जि’मना’स्टि’क कौ’शल के साथ इं’टरने’ट का ध्यान आकर्षित किया है। से’ल्वम को गति और अत्यधि’क स’टीक’ता के साथ एक के बाद एक बै’कफ्लि’प करते देखा गया।