Categories
News

भा’भि’यों की हर’क’त से परेशान होकर देव’र ने को’र्ट से मां’गी म’दद, कहा-गं”दे का’मों के लिए डाल’ती हैं दवा’ब

हिंदी खबर

एक यु’व’क ने अपनी भा’भि’यों के खि’ला’फ को”र्ट में केस द’र्ज करवा’या है और ‘को”र्ट से इं’सा’फ की मां’ग की है। इस यु’व’क का कहना है कि उसकी भा’भि’यां उसके साथ गलत हर’क”तें करती थी और उसे ग’लत काम के लिए मज’बूर किया करती थी। भा’भि”यों की इन ‘ से ये का’फी परे’शा’न था। ला”ख समझाने पर जब भा”भि’यां नहीं मानी तो युवक ने कोर्ट से मदद मांगी। ये मा’म’ला उत्त’र प्रदे’श के ‘ का ” जा र’हा है।

भा’भि”यों पर कि’या मुक’द’मा दर्ज

युव”क की या’चि’का पर को’र्ट ने तु’रंत’ एक्श’न ले’ते हुए प्र’देश की पु’लि’स को यु’व’क की दो’नों भा’भि’यों’ के खि’ला”फ केस द’र्ज करने को कहा है। वहीं पु’लि”स ने इस के’स की जांच भी शुरू कर दी है। यु’व’क’ का आरोप है कि जब उसके’ भाई का’म पर चले जाते थे। तो उस’की दो’नों भा’भि’यां उसपर शारी’रि’क सं’बं’ध’ ब’ना’ने का द’वा’ब डा’ल’ती थी। मना करने पर उसके साथ मा’र”पी’ट भी’ की जाती थी।

रा’व’ण टी’ला क्षे’त्र में रह’ने वा’ले ‘इस युव”क ने अ’दा’ल’त को ब’ता’या कि उ’सकी’ दोनों भाभियां उसके साथ ज’बर’दस्’ती किया कर’ती थी। व’हीं म’ना क’र’ने पर उस”की दोनों भाभी मारा करती थी। कई स’मय से वो ये सब झेल रहा था। लेकिन अब युवक ने अपनी भाभियों को स”जा दि’ला’ने की ठा’न ली है और इन”’पर के’स दर्ज’ कि’या है।

भाइयों के पीछे से करती थी तंग

युवक के अनुसार उसके पिता की मृ”त्यु हो चुकी है और वो अपने भा’इ’यों के ‘साथ रहता है। जो कि शादीशुदा हैं। भा’ई रो’ज का’म के लिए बाहर च’ले जाते थे। जि’स’के बाद उसकी भाभियां उ’स’के साथ अ”श्ली”ल ह’र”कतें करती थी। साथ में ही उसे मा”रती भी थी और कुछ भी कहने पर बद”नाम करने की धमकी देती हैं। दोनों भा’भि’यां सं”बंध’ बना’ने के लिए दवा’ब डा”लती’ थी। ‘ उत्’पी’ड़न से परेशान होकर युवक ने क’ई बार आत्म”हत्या करने का भी प्रयास किया। लेकिन अंत में उसने भा”भियों’ को स’जा दि’ला’ने का फै’स’ला लिया और पुलिस से मद’द’ मां’गी। युवक की या’चि’का के आ’धा’र पर कोर्ट ने आरोपी भाभियों पर मु’क’दमा दर्ज करने के आदेश जारी किया है। जिसके बाद अली’गढ़ पु’लि’स ने केस द’र्ज कर लिया है और केस की जांच भी शुरू कर दी है।